Mahasamund Crime News: शिक्षिका के पति को मारकर ज्योतिष ने किचन में दफनाया, छह महीने तक वहीं खाना बनाकर खाता रहा, फिर ऐसे हुआ खुलासा...

Mahasamund Crime News:छत्तीसगढ़ के महासमुंद से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। एक किरायेदार ने मकान मालिक की हत्या कर उसके शव को अपने कमरे के किचन में दफना दिया...

Update: 2024-05-28 16:37 GMT

Mahasamund Crime News: महासमुंद। छत्तीसगढ़ के महासमुंद से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। एक किरायेदार ने मकान मालिक की हत्या कर उसके शव को अपने कमरे के किचन में दफना दिया। आरोपी ने बदबू छुपाने के लिए शव को पॉलिथीन की चार परत से लपेट कर गड्ढे में गाड़ दिया था। इतना ही नहीं आरोपी घटना के बाद उसी किचन में रोज खाना बनाकर खाता रहा और आराम से उसी कमरे में सोता था। पुलिस ने मामले में आरोपी ज्योतिष और मृतिका की पत्नी व एक अन्य आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

पत्नी ने दर्ज कराई थी गुमशुदगी की रिपोर्ट

जानकारी के मुताबिक, घटना सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र की है। बिरकोनी निवासी यूपेश चंद्राकर (40 वर्ष) 8 दिसंबर 2023 से लापता था। इसकी शिकायत उसकी टीचर पत्नी ने 10 दिसंबर 2023 को थाना कोतवाली में दर्ज कराई थी। शिकायत के बाद पत्नी ने एक बार भी थाने जाकर पति के गुमशुदगी की सुध नहीं ली।

इधर, पुलिस मामले में गुम इंसान की शिकायत पर यूपेश चंद्राकर की पड़ताल शुरू की। इसी बीच पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि यूपेश के लोहानी बिल्डिंग स्थित मकान में किराए पर रह रहे मुकुंद त्रिपाठी जो एक ज्योतिष भी है उसका संबंध यूपेश की शिक्षिका पत्नी से है। पूर्व में ज्योतिष को लेकर पति-पत्नी के बीच विवाद भी हुआ था। पुलिस ने इस सूचना के बाद संदेह के आधार पर मुकुंद त्रिपाठी को हिरासत में लिया और उससे पूछताछ की गई। शुरू में तो पुलिस को गुमराह करता रहा, जब पुलिस कड़ाई से पूछताछ की तो आरोपी ने हत्या करने की बात कबूल की।

पूछताछ में हत्या की बात कबूल की

मुकुंद ने पुलिस को बताया कि मृतक की पत्नी का उसके घर आना जाना था। इस बात की जानकारी जब यूपेश को हुई तो वो अपनी पत्नी से विवाद करने लगा। इस बात से नाराज मुकुंद ने यूकेश की हत्या कर दी। हत्या के बाद बदबू ना आये इसका भी ध्यान मुकुंद ने रखा और यूपेश के शव को प्लास्टिक से लपेट कर अच्छे से टेप लगा दिया। फिर लाश को अपने कमरे के किचन के पास खोदे गये 4 फीट के गड्ढे में गाड़ दिया।

जल्द होगा खुलासा

पुलिस ने मामले में आरोपी और मृतक की पत्नी को हिरासत में लिया है। पूछताछ की जा रही है। पूछताछ के बाद घटना को कितने लोगों के साथ अंजाम दिया गया, कैसे मारा गया और इसके पीछे का मकसद क्या था इसका पता चल पाएगा। पुलिस जल्द ही मामले का खुलासा कर इसकी जानकारी पुलिस को देगी।

Full View

Tags:    

Similar News