कोरबा न्यूज: एक ही परिवार के तीन लोगों की हत्या, पति-पत्नी और दो साल के मासूम को बेरहमी से मार डाला, घर में मिली तीनों की लाश...

Update: 2024-05-09 04:26 GMT

कोरबा। छत्तीसगढ़ के कोरबा में एक मकान में पति पत्नी और मासूम की लाश मिलने से सनसनी मच गई है। घटना की जानकारी मिलने के बाद इलाके में पुलिस पहुंची हुई है। आशंका जताई जा रही है कि जब मृतक सो रहे थे, इसी दौरान आरोपियों ने हमला कर मौत के घाट उतार दिया। फिलहाल ट्रिपल मर्डर से इलाके इलाके में सनसनी फैली हुई है। पुलिस मौके पर पहुंचकर घटना की जांच कर रही है।

जानकारी के मुताबिक, घटना उरगा थाना अंतर्गत ग्राम पंचायत कोकरीचोली की है। निवासी जयराम रजक अपनी पत्नी सुजाता रजक और दो साल की बच्ची के साथ रहता था। जयराम रजक मजदूरी के साथ साथ खेती किसानी करता था। बुधवार 8 मई की रात में परिवार के साथ खाना खाकर सो गया था। आज सुबह आसपास के लोगों ने देखा कि घर के अंदर कमरे में पति पत्नी और बच्चे की लाश पड़ी हुई है। पत्नी और बच्चे का शव पलंग में और पति की लाश बगल में थी। तीनों के ऊपर धारदार हथियार से हमला किया गया। घर में चारों तरफ खून के निशान है।

पुलिस और सायबर की टीम मौके पर है। आसपास के लोगों से घटना के संबंध में पूछताछ की जा रही है। फिलहाल, तीनों की हत्या क्यों की गई, इसकी जांच कोरबा पुलिस द्वारा की जा रही है।

Tags:    

Similar News