Korba News: सार्वजनिक स्थल पर बाइक स्टंट, पुलिस ने की बेदम पिटाई, Video वायरल होने के बाद दो ASI निलंबित...

Korba News: उत्पाती युवक की पिटाई करने वाले दो एएसआई को निलंबित किया गया है। मारपीट करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। जिसके आधार पर यह कार्यवाही की गई है।

Update: 2024-09-16 08:06 GMT

Korba News कोरबा। उत्पाती युवक की पिटाई करने वाले दो एएसआई को एसपी ने निलंबित कर दिया है। सार्वजनिक स्थल में बदमाश युवक की पिटाई करने का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ था। इसके बाद निलंबन की कार्रवाई की गई है। मामला दीपका थाना क्षेत्र का है।

दीपका थाना क्षेत्र के गेवरा स्टेडियम में गणेश उत्सव समिति के द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन 11 सितंबर को किया जा रहा था उक्त कार्यक्रम में सुरक्षा एवं कानून व्यवस्था हेतु दीपका थाने में पदस्थ दो एएसआई खगेश राठौर और जितेश सिंह की ड्यूटी लगाई गई थी। पर वे निर्धारित समय में कर्तव्य स्थल पर नहीं पहुंचे। समिति के आयोजकों के द्वारा थाना दीपका को सूचना दी गई कि एक युवक गलत तरीके से बाइक चलाते हुए कानून व्यवस्था की स्थिति निर्मित कर रहा है। सूचना पर जितेश सिंह एवं खगेश राठौर मौके पर पहुंचे। उन्होंने उक्त युवक के बाल खींचकर उसकी जमकर पिटाई की। सार्वजनिक स्थल पर हुई टी का वीडियो किसी ने बनाकर सोशल मीडिया में वायरल कर दिया।

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो के आधार पर आम जनों में विभाग की छवि धूमिल होने के चलते और विभागीय गरिमा के प्रतिकूल कार्य आचरण प्रदर्शित करने एवं स्वेच्छाचारिता बरतने के लिए एसपी सिद्धार्थ तिवारी ने दोनों एएसआई को निलंबित करते हुए रक्षित केंद्र में अटैच कर दिया है।

वहीं जिले में इस बात की भी चर्चा है कि उत्पाती युवक द्वारा भीड़भाड़ वाले जगह में उत्पात मचाया जा रहा था, स्टंट किया जा रहा था और लड़कियों पर छींटाकशी कर रहा था। सूचना मिलने पर पहुंचे पुलिसकर्मियों द्वारा युवक की पिटाई की गई थी। पर युवक के पिता भाजपा के एक मंत्री से जुड़े हैं, जिसके चलते निलंबन की कार्यवाही की चर्चा है।

Similar News