Jashpur News: ट्रैक्टर पलटा, 3 की मौत, आठ गंभीर, दशहरा देख कर घर लौट रहे थे ग्रामीण...

Jashpur News: हादसा इतना जबरदस्त था कि तीन ग्रामीणों की मौके पर ही मौत हो गई। मृतकों में रनिका बाई, हिरासो बाई और अन्य बुजुर्ग महिला शामिल है।

Update: 2024-10-13 08:25 GMT

Accident

Jashpur News: जशपुर। छत्तीसगढ़ के जशपुर में रविवार की सुबह ट्रैक्टर ट्राली पलटने से 3 ग्रामीणों की दर्दनाक मौत हो गई। हादसे में 8 लोग घायल हो गये है, जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना जशपुर के पत्थलगांव थाना क्षेत्र की है।

जानकारी के मुताबिक, ग्राम सुरेशपुर हर्रामार में दशहरा पर्व पर नाटक का आयोजन रखा गया था। शनिवार को पंडरीपानी के ग्रामीण ट्रैक्टर ट्राली में भरकर नाटक देखने के ग्राम सुरेशपुर हर्रामार पहुंचे थे। रविवार की तड़के 3 से 4 बजे सभी वापस ट्रेक्टर में सवार होकर अपने गांव लौट रहे थे। इसी दौरान मिर्जापुर गांव के पास ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर सड़क पर पलट गई।

हादसा इतना जबरदस्त था कि तीन ग्रामीणों की मौके पर ही मौत हो गई। मृतकों में रनिका बाई, हिरासो बाई और अन्य बुजुर्ग महिला शामिल है। वहीँ, 8 लोग घायल हो गए, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायलों में दो की हालत गंभीर बनी हुई है।

फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। हादसे के बाद ट्रैक्टर चालक फरार हा गया। पुलिस मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर मामले की जांच कर रही है।

घायलों के नाम

बुछछू राम, गीता सिदार, भगवती सिदार, चंदन कुंवर, सुनीता कोरवा, नंदू बाई, पुष्पांजली, सिरोमती शामिल है।

Tags:    

Similar News