Jashpur News: एएसआई, कांस्टेबल सस्पेंड, हथकड़ी सहित दो चोर पुलिस कस्टड़ी से फरार, दो लाईन अटैच...

Jashpur News: छत्तीसगढ़ के जशपुर में पुलिस को चकमा देकर हथ़कड़ी के साथ दो चोर फरार हो गये

Update: 2024-09-02 08:00 GMT

Jashpur News जशपुर। छत्तीसगढ़ के जशपुर में पुलिस को चकमा देकर हथ़कड़ी के साथ दो चोर फरार हो गये। दोनों पर चोरी के कई मामले दर्ज थे।

मामले में एसपी जशपुर शशि मोहन सिंह के द्वारा बड़ी कार्रवाई करते हुये एएसआइ और आरक्षक को सस्पेंड कर दिया गया है। साथ ही दो अन्य आरक्षक को लाईन अटैच किया गया है।निलंबित पुलिसकर्मियों का नाम एएसआई राजेश यादव व आरक्षक का नाम अशोक एक्का है।

दरअसल, थाना कांसाबेल में दर्ज धारा 379 भा.द.वि. के 02 आरोपियों से चोरी का माल बरामदगी एवं जब्ती हेतु थाना कांसाबेल के स.उ.नि. राजेश यादव के नेतृत्व एवं हमराह में प्र. आर. 94 जोस्टीन तिर्की, आर. 394 अशोक एक्का एवं नगर सैनिक 41 जोगेन्द्र यादव के साथ वाहन में रवाना हुए थे। एक आरोपी के घर से माल मशरूका बरामदगी पश्चात् दूसरे आरोपी के घर माल मशरूका बरामदगी हेतु जा रहे थे कि कुछ दूर जाने के बाद रास्ते में वाहन के पीछे बैठे आर.क. 394 अशोक एक्का की लापरवाही से हथकड़ी को जोर से अचानक खींचकर दोनों आरोपी गाड़ी से कूदकर खेत के मेड़ होते हुए जंगल की ओर भाग गये।

इस कार्रवाई में अत्यंत लापरवाही बरतने वाले स.उ.नि. राजेश यादव, आर.क. 394 अशोक एक्का को निलंबित कर रक्षित केंद्र जशपुर संबद्ध किया गया है एवं साथ में रहे प्र. आर. 94 जोस्टीन तिर्की को रक्षित केंद्र जशपुर संबद्ध एवं नगर सैनिक 41 जोगेन्द्र यादव को नगर सेना कार्यालय जशपुर में सम्बद्ध किया गया है।

टीआई लाईन हाजिर, मुंशी समेत तीन सिपाही शराब बेचने में किए गए सस्पेंड, राजधानी पुलिस की बड़ी कार्रवाई

विधानसभा के कर्मचारी की आत्महत्या मामले में रायपुर पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए आज विधानसभा के टीआई मुकेश मिश्रा को लाईन हाजिर कर दिया। इसके अलावा अवैघ शराब के धंधे में लिप्त थाने के मुंशी समेत डायल 112 के तीन सिपाहियों को सस्पेंड किया गया है। पढ़ें पूरी खबर...

Tags:    

Similar News