Durg News: शराब पहले खरीदने को लेकर हत्या, भट्टी में चाकू से किया कई वार, युवक की मौत...

Durg News: शराब खरीदने को लेकर हुए विवाद में एक युवक ने दूसरे युवक की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। हत्या के बाद आरोपी फरार है, जिसकी तलाश की जा रही है।

Update: 2024-05-09 06:51 GMT

Durg News दुर्ग। छत्तीसगढ़ में इन दिनों शराब दुकानों में जबरदस्त भीड़ देखी जा रही है। शराब की कीमतें बढ़ने के बाद भी शराब दुकानों में पीने वालों की भीड़ कम नहीं हो रही, उल्टे आये दिन भीड़ बढ़ती ही जा रही है। भीड़ की वजह से रोज नई नई घटनाएं सामने आ रही है। इसी तरह की एक रौंगटे खड़े कर देने वाली घटना दुर्ग से सामने आई है। शराब खरीदने को लेकर हुए विवाद में एक युवक ने दूसरे युवक की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। 

जानिए पूरा मामला 

दरअसल, ये घटना दुर्ग के पुलगांव थाना क्षेत्र के शराब भट्टी की है। 8 मई बुधवार की रात पुलगांव शराब दुकान में काफी भीड़ थी। शराब लेने के लिए मृतक प्रमोद साहू 45 वर्ष पहुंचा था। इसी दौरान शराब खरीदने को लेकर प्रमोद साहू का एक अन्य युवक से विवाद हो गया। देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ा कि आरोपी युवक मारपीट करते जेब से चाकू निकालकर प्रमोद के गले में ताबड़तोड़ वार कर दिया। घटना में लहूलुहान हालत में युवक जमीन पर गिर गया, जिसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गया।

सीसीटीवी के आधार पर तलाश जारी 

शराब दुकान के कर्मचारियों ने इसकी शिकायत पुलिस को दी। मौके पर पुलिस पहुंची और गंभीर हालत में युवक को अस्पताल मे भर्ती कराया गया। उपचार के दौरान युवक की मौत हो गई। घटना के बाद आरोपी फरार है। शराब भट्ठी में लगे सीसीटीवी फुटेज में आरोपी दिखाई दे रहा है। सीसीटीवी के आधार पर आरोपी की तलाश की जा रही है। वहीं इस घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ।

Tags:    

Similar News