Collector - SP Conference: कलेक्टर-एसपी कॉन्फ्रेंस का आज दूसरा दिन, CM साय कानून व्यवस्था की करेंगे समीक्षा

Collector - SP Conference:

Update: 2024-09-13 03:44 GMT

Collector - SP Conference: रायपुर: राजधानी रायपुर में मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय कलेक्टर-एसपी कॉन्फ्रेंस ले रहे हैं. कलेक्टर - एसपी कॉन्फ्रेंस का आज यानी शुक्रवार 13 सितम्बर दूसरा दिन है. कलेक्टर-पुलिस अधीक्षक कॉन्फ्रेंस स्थानीय न्यू सर्किट हाउस में प्रातः 10 बजे से शुरू होगी. 

कॉन्फ्रेंस के दूसरे दिन मुख्यमंत्री विष्णुदेव मुख्य सचिव, पुलिस महानिदेशक, संभागायुक्त, पुलिस महानिरीक्षक, कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक के साथ जिलों में कानून व्यवस्था सहित विभिन्न मुद्दों की समीक्षा करेंगे. 

कलेक्टर - एसपी कांफ्रेंस के पहले दिन मुख्यमंत्री ने सभी जिलों के कलेक्टर, जिला पंचायत के सीईओ, निगम और राजस्व विभाग के कमिश्नर से केंद्र और राज्य सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं की प्रगति की जानकारी ली. इसके साथ ही कलेक्टरों को शासन की योजनाएं पूरी पारदर्शिता के साथ क्रियान्वित करने और इसका लाभ समाज के अंतिम व्यक्ति तक पहुंचाने के निर्देश दिए.

इसके अलावा छोटी-छोटी समस्याओं को लेकर लोगों को राजधानी न आना पड़े, जिला प्रशासन को इस बात का ध्यान रखने और जनप्रतिनिधियों द्वारा ध्यान में लाई गई जनसमस्याओं के त्वरित निदान हेतु प्रभावी कदम उठाने के लिए भी निर्देशित किया. अधिकारी पूरी संवेदनशीलता और सहृदयता के साथ आम जनता की समस्याओं को सुनें और उसका शीघ्र निराकरण करें, इसके भी निर्देश दिए. 

Tags:    

Similar News