Bhupesh Baghel: पूर्व CM भूपेश बघेल की गाड़ी रोककर प्रदर्शन करने वाले 25 लोगों खिलाफ FIR दर्ज...

Bhupesh Baghel:

Update: 2024-08-26 06:58 GMT

Bhupesh Baghel: रायपुर। छत्तीसगढ़ के दुर्ग में पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की गाड़ी को रोककर प्रदर्शन और सुरक्षा में तैनात जवानों से दुर्व्यवहार करने वाले 25 लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई है। भूपेश बघेल के सुरक्षा अधिकारी प्लाटून कमाण्डर डामन सिंह देशमुख की लिखित शिकायत पर थाना पुरानी भिलाई में धारा 126, 189 2, 221 बीएनएस के तहत अपराध दर्ज किया गया है।

जानिए पूरा मामला 

दरअसल, 24 अगस्त को पूर्व सीएम भूपेश बघेल भिलाई के सिरसा गेट आयोजित धरना में शामिल होने जा रहे थे। इस दौरान उनके काफिला को रोककर सडक पर खड़े युवा नारेबाजी कर रहे थे। साथ ही सुरक्षा कर्मियों के साथ धक्‍का मुक्‍की भी की।

इस घटना के बाद पूर्व सीएम ने पत्रकारों से चर्चा में घटना के संबंध में बताया कि घटना के दौरान उन्हें गाड़ी से दो बार उतरना पड़ा। उन्‍होंने कहा कि मौजूदा सरकार के ख़िलाफ़ प्रदर्शन था‌। उसी में शामिल होने जा रहे थे। इसी बीच सिरसा गेट के पास कुछ लोगों ने रास्ते में मेरे काफ़िले को घेर लिया।

नारेबाज़ी की, गाली गलौज की और सुरक्षाकर्मियों से धक्का मुक्की की। बिना सूचना के चक्का जाम कर रहे ये बेकाबू युवाओं ने सुरक्षा कर्मियों से भी दुर्व्यवहार किया।


Tags:    

Similar News