CG Transfer: पंजीयन विभाग में बड़ी सर्जरी, अफसर से लेकर बाबू तक हटाए गए, मंत्री ओपी चौधरी का बड़ा एक्शन, देखिए आदेश

CG Transfer: रायपुर, बिलासपुर और दुर्ग का पूरा स्टाफ बदल गया है। याने अधिकारी से लेकर कर्मचारियों तक की छुट्टी कर दी गई है। छत्तीसगढ़ में ये पहली बार हुआ है। पंजीयन विभाग ने आज बड़ा ट्रांसफर करते हुए डिप्टी रजिस्ट्रार से लेकर बाबू तक का तबादला किया है। 60 अधिकारियों, कर्मचारियों की सूची विभाग ने जारी कर दी है।

Update: 2024-09-13 10:08 GMT

CG Transfer रायपुर। पंजीयन मंत्री ओपी चौधरी ने रजिस्ट्री विभाग में व्याप्त भ्रष्टाचार पर नकैल कसने सालों से जमे अधिकारियों, कर्मचारियों को बदल दिया है। इनमें सबसे अधिक रायपुर, बिलासपुर और दुर्ग के अधिकारी, कर्मचारी हटाए गए हैं। छत्तीसगढ़ में यह पहली बार होगा, जब किसी जिले का पूरा सेटअप बदल दिया जाए। पंजीयन मंत्री ओपी चौधरी ने रायपुर, बिलासपुर और दुर्ग का पूरा स्टाफ बदल दिया है। याने अधिकारी से लेकर कर्मचारियों तक की छुट्टी कर दी गई है। उन्होंने एनपीजी न्यूज से कहा कि जिन लोगों का परफार्मेंस ठीक रहा है, ट्रांसफर में उनका खयाल रखा गया है। ओपी चौधरी ने कहा कि रायपुर, बिलासपुर और दुर्ग में सबसे अधिक राजस्व आता है और सबसे अधिक शिकायतें भी इन्हीं तीन जिलों में मिल रही थी।

बता दें, पंजीयन विभाग के 60 परसेंट राजस्व इन्हीं तीनों जिले से प्राप्त होते हैं। मंत्री ओपी चौधरी को लगातार शिकायतें मिल रही थी कि विभाग के अधिकारी, कर्मचारी बिना पैसे का काम नहीं करते। लिहाजा, उन्होंने बड़ा एक्शन लेते हुए अधिकांश अधिकारियों, कर्मचारियों और बाबुओं को बदल दिया। देखिए पांच पेज का आदेश...





 








 









 


 


 


 



 


 


 


Tags:    

Similar News