CG: अपहरण कर बेरहमी से पिटाई, बनाया वीडियो, गुंडई मचाने सोशल मीडिया में किया शेयर, टकला कर निकाला जुलूस, Video

CG:

Update: 2024-07-23 13:57 GMT

रायपुर। अपहरण कर मारपीट करने और फिर धौंस जमाने के लिए वीडियों को सोशल मीडिया में शेयर करने वाले आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। चारों बदमशों को कड़ी मशक्कत के बाद दिल्ली से पकड़ा गया। पीड़ित की शिकायत के बाद से सभी फरार चल रहे थे। साथ ही बीच बीच में वीडियो-फोटो सोशल मीडिया में अपलोड कर पुलिस को लगातार खुली चुनौती दे रहे थे। चारों बदमशों को रायपुर लाकर सिर मुंडवाया गया और फिर सड़कों पर उनका जुलूस निकाला गया। इस दौरान आरोपियों ने 'अपराध करना पाप है, पुलिस हमारी बाप है' के नारे भी लगाये।

जानिए घटनाक्रम

दरअसल, गुढियारी थाना क्षेत्र में 15 जुलाई को रामनगर निवासी ऑटो चालक शंकर सिंह ठाकुर के मोबाइल पर दोस्त प्रिंस बागडे का काॅल आया था। प्रिंस ने शंकर को रात 10 बजे रामनगर बुद्ध चौक के पास मिलने बुलाया। शंकर पहुंचा तो वहां पर प्रिंस के साथ पहले से उसके तीन दोस्त भी थे। सभी ने झांसे में लेकर शंकर को अपने साथ प्रिंस के घर मंदिर हसौद ले गये। यहां पर प्रिंस ने अपने चारों दोस्तों के साथ मिलकर शंकर की बेरहमी से बेसबाॅल बैट से पिटाई कर दी। इस दौरान बार-बार प्रिंस कह रहा कि उसकी वजह से ही उसे जेल जाना पड़ा था। साथ ही बीच-बची में गाली-गलौज भी आरोपी कर रहे थे।

पीड़ित जब लहुलूहान होकर बेहोश हो गया तो चारों ने उसी के ऑटो में बैठाकर उसे मंदिर हसौद इलके के पास सुनसान जगह में फेंक कर फरार हो गये।

इधर इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया में जैसे ही वायरल हुआ तो रामनगर क्षेत्र के आक्रोशित लोगों ने गिरफ्तारी की मांग को लेकर सड़कों पर प्रदर्शन किया। लोगों के बढ़ाते दबाव से आरोपियों को पकड़ना पुलिस के लिए चुनौती था। पुलिस जगह जगह दबिश देकर आरोपियों को खोज रही थी, लेकिन आरोपी का कोई सुराग नहीं मिल पा रहा था। इसी बीच पुलिस को आरोपियों का लोकेशन दिल्ली में मिला। पुलिस की टीम ने बिना देरी किये दिल्ली रवाना हुई और आरोपियों को पकड़ा गया। गिरफ्तार आरोपियों में प्रिंस बागड़े, अंकुश और ललित कुर्रे, अनिल सिन्हा शामिल है।

1. प्रिंस बागडे पिता रविन्द्र बागडे उम्र 23 वर्ष सा0 जनता कालोनी थाना गुढियारी रायपुर

2. अंकुश रहंगडाले पिता लक्ष्मण रहंगडाले उम्र 21 वर्ष सा0 चिरकुटी मंदिर गोंदवारा रोड थाना गुढियारी रायपुर

3. अनिल सिन्हा ऊर्फ बाबू पिता डरेवल सिन्हा उम्र 22 वर्ष सा0 गोगांव तालाब घिरपाट मंदिर के पास थाना गुढियारी रायपुर

4. ललित गौरे पिता स्व0 बालकदास गौरे उम्र 24 वर्ष सा0 कृष्णा नगर गली नं0 3 थाना गुढियारी रायपुर

Tags:    

Similar News