CG Police Recruitment: एसआई, सूबेदार, प्लाटून कमाण्डर के पदों पर भर्ती, शारीरिक दक्षता परीक्षा की तारीख आई सामने...

CG Police Recruitment: शारीरिक दक्षता परीक्षा स्वामी विवेकानंद स्टेडियम लक्ष्मीनारायण मंदिर के पीछे परशुराम चौक कोटा रायपुर में सुबह 7 से आयोजित की जायेगी।

Update: 2024-07-03 10:53 GMT

रायपुर। छत्तीसगढ़ में पुलिस भर्ती एसआई, प्लाटून कमाण्डर व सूबेदार के पदों पर भर्ती के लिए आयोजित परीक्षा शारीरिक दक्षता करी तारीखों का ऐलान कर दिया है।

दरअसल, उच्च न्यायालय बिलासपुर के याचिका क्रमांक-डब्ल्यूपीएस-4378/2023 में  20-05-24 को पारित आदेश अनुसार मुख्य लिखित परीक्षा के प्राप्तांकों के आधार पर भर्ती प्रक्रिया के अग्रिम चरण (शारीरिक दक्षता परीक्षा) हेतु 370 अतिरिक्त पुरूष उम्मीदवारों का चयन किये जाने के निर्देश के क्रम में छत्तीसगढ़ व्यावसायिक परीक्षा मण्डल व्दारा सूबेदार/उपनिरीक्षक/उपनिरीक्षक(विशेष शाखा)/प्लाटून कमाण्डर के पदों हेतु चयनित 370 अतिरिक्त अभ्यर्थियों की सूची पुलिस मुख्यालय के वेबसाईट www.cgpolice.gov.in पर 11-06-2024 को प्रदर्शित की गयी है।

शारीरिक दक्षता परीक्षा 9-07-2024 को स्वामी विवेकानंद स्टेडियम, लक्ष्मीनारायण मंदिर के पीछे, परशुराम चौक, कोटा-रायपुर में प्रातः 7 से आयोजित की जायेगी। शारीरिक दक्षता परीक्षा हेतु चयनित अभ्यर्थियों की शारीरिक दक्षता परीक्षा के प्रवेश-पत्र  28 जून से पुलिस मुख्यालय की वेबसाईट www.cgpolice.gov.in पर उपलब्ध कराये गये हैं।

चयनित अभ्यर्थी उपरोक्त वेबसाईट से अपना प्रवेश-पत्र डाउनलोड कर सकते हैं। चयनित अभ्यर्थियों को निर्धारित तिथि एवं समय में परीक्षा स्थल पर उपस्थित होना अनिवार्य है।

Tags:    

Similar News