CG: गणेश पंडाल में बज रहे DJ से परेशान बुजुर्ग ने लगाईं फांसी... तेज साउंड को लेकर हुआ विवाद, गुस्से में युवक ने बुजुर्ग के मुंह पर फेंका था परमिशन लेटर...

CG: छत्तीसगढ़ के भिलाई में गणेश पंडाल में बज रहे तेज डीजे से परेशान मरीज ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली...

Update: 2024-09-15 10:34 GMT

दुर्ग। छत्तीसगढ़ के भिलाई में गणेश पंडाल में बज रहे तेज डीजे से परेशान मरीज ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक हार्ट का मरीज था और उसका उपचार भी घर पर चल रहा था। शव के पास से एक सुसाइड नोट पुलिस को मिला है, जिसमें खुदकुशी के कारणों का जिक्र और कुछ युवकों का नाम लिखा हुआ है। पुलिस ने शव को फंदे से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही मामले की जांच में जुट गई है।

जानकारी के मुताबिक, घटना पुरानी भिलाई थाना क्षेत्र हथखोज की है। बताया जा रहा है कि बुजुर्ग धन्नू साहू का गणेश पंडाल के सामने ही मकान है। धन्नू साहू का पिछले दिनों तेज आवाज से बज रहे डीजे के साउंड को बंद करने को कहा था। इस बात को लेकर गणेश पंडाल के युवकों के साथ विवाद भी हुआ था। दोनों पक्ष थाने भी पहुंचे थे। पुलिस ने समझाइस देकर दोनों पक्ष को छोड़ दिया था।

थाने में मामला शांत होने के बाद फिर से युवक डीजे बजाते हुये गाली-गलौज करने लगे। आरोप है कि विवाद के दौरान गोल्डी वर्मा नाम के युवक ने डीजे का परमिशन लेटर बुजुर्ग के मुंह पर फंेका था। बेज्जती और मानसीक प्रताड़ना से आहत बुजुर्ग ने घर के कमरे में फांसी लगा ली। मृतक हार्ट का मरीज था और तेज साउंड से काफी परेशान था। फिलहाल, पुलिस ने मामले में अपराध दर्ज कर इसकी जांच में जुट गई है। घटना के बाद से आरोपी फरार है, जिनकी तलाशी की जा रही है।

Tags:    

Similar News