Bilaspur News: स्वामी आत्मानंद स्कूल के शिक्षक ने छात्राओं से की छेड़छाड़ और बेड टच, जांच में दोषी, होगी कार्रवाई...

Bilaspur News: स्वामी आत्मानंद हिंदी माध्यम विद्यालय की छात्राओं ने स्कूल के शिक्षक के खिलाफ अश्लील हरकत, बैड टच और अभद्र बातचीत का आरोप लगाया था। कलेक्टर अवनीश शरण के आदेश पर महिला नायब तहसीलदार ने इसकी जांच की। जांच में आरोपों की पुष्टि हुई है।

Update: 2024-10-26 09:40 GMT

Crime (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Bilaspur News बिलासपुर। छात्राओं से छेड़छाड़ करने के मामले में स्वामी आत्मानंद हिंदी माध्यम स्कूल सकरी के शिक्षक को दोषी पाया गया। शिकायत मिलने के बाद नायब तहसीलदार से जांच करवाई गई थी झांसी बोर्ड में शिक्षक दूसरी पाए गए हैं अब शिक्षक के खिलाफ कार्यवाही करने के लिए संयुक्त संचालक शिक्षा को पत्र लिखा गया है।

पूरा मामला सकरी के स्वामी आत्मानंद हिंदी माध्यम विद्यालय का है। स्कूल में राम मूरत कौशिक शिक्षक के पद पर पदस्थ हैं। वह छात्राओं के साथ अभद्र बातचीत करते हुए बैड टच करते थे। उनके द्वारा कई तरह के कमेंट्स छात्राओं पर किए जाते थे। छेड़छाड़ से परेशान होकर छात्राओं ने प्रधान पाठक से इसकी शिकायत की थी और शिक्षक से पढ़ने से इनकार करते हुए उन्हें क्लास में आने से रोकने की मांग भी की थी।

शिकायत को प्रधान पाठक ने उच्च अधिकारियों के संज्ञान में लाया। इसके बाद कलेक्टर अवनीश शरण के निर्देश पर गनियारी की महिला नायब तहसीलदार श्रद्धा सिंह से जांच करवाई गई। जांच में नायब तहसीलदार ने छात्राओं का बयान स्कूल पहुंच कर दर्ज किया था। जांच में छात्राओं से अभद्र बातचीत,छेड़छाड़ और बैड टच के मामले में शिक्षक राम मूरत कौशिक को दोषी पाया गया।

जांच रिपोर्ट नायब तहसीलदार ने जिला शिक्षा अधिकारी को सौंप दी है। जिला शिक्षा अधिकारी टीआर साहू के अनुसार सकरी के स्वामी आत्मानंद स्कूल की छात्राओं ने शिक्षक राम मूरत कौशिक पर अश्लील हरकत का आरोप लगाया था। नायब तहसीलदार ने जांच में शिक्षक को दोषी भी पाया है। इसलिए कार्यवाही के लिए ज्वाइन डायरेक्टर को प्रतिवेदन भेजा गया है।

Tags:    

Similar News