Bilaspur News: पटाखा गोदाम में लगी भीषण आग, जोरदार धमाके से गूंज उठा इलाका, देखें वीडियो...

Bilaspur News: बीच शहर में बाजार में स्थित पटाखा दुकान में आग लग गई है। धमाकों की आवाज आसपास गूंज रही है। फायर ब्रिगेड की टीम आग पर काबू करने का प्रयास कर रही है।

Update: 2024-09-24 08:14 GMT

Bilaspur News बिलासपुर।छत्तीसगढ़ के बिलासपुर स्थित पटाखा दुकान और उससे लगे गोदाम में भीषण आग लग गई। आग लगने के चलते पटाखों के फूटने से इलाका गूंज उठा है। आग की लपटें दूर-दूर तक दिख रही हैं। फायर ब्रिगेड की टीम आग बुझाने में जुटी है।

Full View

तोरवा थाना क्षेत्र के दयालबंद जगमल चौक में मुख्य मार्ग में पटाखा दुकान और गोदाम स्थित है। आज उसमें आग लग गई। आग लगने के चलते धुंआ और लपटें उठने लगी। लोगों की सूचना पर पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची। आग बुझाने का प्रयास जारी है।

जगमल चौक के पास मेन रोड में फटाका दुकान और गोदाम पिछले लंबे समय से संचालित है। दुकान का संचालन सोनू सतलेचा और संदीप सतलेजा करते हैं। दोनों का दावा है की दुकान और गोदाम के लिए उनके पास लाइसेंस है। पर एहसास का विषय है कि मुख्य मार्ग पर बाजार में पटाखा दुकान और गोदाम के लिए लाइसेंस किन नियमों के तहत दिया गया। 

मिली जानकारी के अनुसार मुख्यमार्ग पर बाजार पर जिस जगह आग लगी है उसकी एक तरफ पुस्तक दुकान और दूसरी तरफ एक्सिस बैंक स्थित है। फायर ब्रिगेड की टीम के तत्काल मौके पर पहुंचने के चलते आजू-बाजू में आग नहीं फैल पाई। आग पर काबू पाने का प्रयास अभी भी जारी है। बता दे रविवार रात को भी तोरवा थाना क्षेत्र के ही देवरीखुर्द में बारदाना गोदाम आग लगने के चलते पूरा गोदाम जल कर स्वाहा हो गया था।

Tags:    

Similar News