Bilaspur Accident News: सड़क किनारे खड़ी युवती को मेटाडोर ने मारी टक्कर, मौके पर ही मौत

Bilaspur News:– सड़क किनारे खड़ी युवती को ट्रक ने अपनी चपेट में ले लिया। गंभीर रूप से घायल युवती की मौके पर ही मौत हो गई। आरोपी ड्राइवर मौके से भाग खड़ा हुआ। घटना का सीसीटीवी भी सामने आया है।

Update: 2024-04-15 13:01 GMT

बिलासपुर। सड़क किनारे खड़ी छात्रा को मेटाडोर ने अपनी चपेट में ले लिया। जिससे युवती की मौके पर ही मौत हो गई। दुर्घटना को अंजाम देने के बाद मेटाडोर चालक मौके पर ही मेटाडोर खड़ी कर फरार हो गया। घटना का सीसीटीवी वीडियो भी सामने आया हैं। हादसा सरकंडा थाना क्षेत्र का है।

मिली जानकारी के अनुसार सीपत थाना क्षेत्र के ग्राम सेलर निवासी संतोष केंवट गांव में रोजी मजदूरी करते है। उनकी 20 वर्षीय बेटी स्वामी उर्फ सौम्या केंवट 12वीं तक पढ़ाई करने के बाद ग्राम नागोई में अपने रिश्तेदार के घर रहकर गुडवैल इंडियन फैशन प्राइवेट लिमिटेड कंपनी में सेलिंग का काम करती थी। रविवार को बहतराई चौक में स्कूल के पास सड़क किनारे खड़ी थी और अपने परिचित युवक से बात कर रही थी। तभी सामने से आ रही टेंट हाउस की मैक्सिमा मिनी ट्रक क्रमांक सीजी 10 सी 4828 के चालक ने गाड़ी मोड़ते समय उसे अपनी चपेट में ले लिया। घटना का सीसीटीवी वीडियो भी सामने आया है।

हादसे को अंजाम देखकर ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। युवती के दोस्त व आसपास के लोगों ने युवती को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया। युवती के चेहरे व सिर पर गंभीर चोट आई थी। डॉक्टर ने परीक्षण उपरांत युवती को मृत घोषित कर दिया। घटना का सीसीटीवी वीडियो भी सामने आया है। जिसमें आरोपी ड्राइवर मोड पर बेहद लापरवाही से गाड़ी चलाता हुआ दिख रहा है। पुलिस युवती के पिता की शिकायत पर अपराध कायम कर ड्राइवर की तलाश में जुट गई है।

Tags:    

Similar News