Balrampur News: बजरंग दल के नेता की हत्या में गो तस्करों का हाथ? प्रेम संबंध का केस बता मामले को टर्न देने का प्रयास, गुस्से में हिन्दू संगठन

Balrampur News: बलरामपुर में बजरंग दल के सह संयोजक की हत्या के बाद हिन्दू संगठनों का गुस्सा भड़कने लगा है। इसको लेकर बलरामपुर बंद कर आयोजन भी किया जा चुका है।

Update: 2024-05-31 08:06 GMT

Balrampur News बलरामपुर। बलरामपुर में बजरंग दल के सह संयोजक की निर्ममता से हुई हत्या के बाद बजरंग दल और विश्व हिन्दू परिषद का गुस्सा तेज होता जा रहा है। दोनों संगठनों ने मुख्यमंत्री के नाम पत्र लिख घटना पर रोष जाहिर करते हुए दोषी लोगों को गिरफ्तार करने की मांग की है। हिन्दू संगठनों का कहना है कि मामले को प्रेम संबंध का रुप देकर टर्न करने की कोशिश की जा रही है। जबकि, वास्तव में ऐसा है नहीं।

बताते हैं, बजरंग दल के नेता गो तस्करों के खिलाफ लगातार बिगुल फूंके हुए थे। उन्हें जान से मारने की धमकी भी मिली हुइ्र्र थी। तत्कालीन एसपी का इसे बारे में बताया भी गया था। आरोप है कि गो तस्करों ने बजरंग दल नेता और युवती की हत्या कर दी और फैलाया यह जा रहा कि प्रेम प्रसंग में यह कांड हुआ। पढ़िये विश्व हिन्दू परिषद और बजरंग दल का लेटर...






 जानिए घटनाक्रम

दरअसल, बलरामपुर जिले में रहने वाला 25 वर्षीय सुजीत स्वर्णकार की हत्या 26 मई की रात कर दी गई थी। सुजीत के शव के पास एक युवती का शव भी। सुजीत बजरंग दल का जिला सहसंयोजक था। उसके पिता नंदलाल सोनी बलरामपुर के बड़े व्यापारी है। सुजीत और युवती का शव बलरामपुर–अंबिकापुर मुख्य मार्ग पर डुमरखी जंगल से गुजरने वाली नेशनल हाईवे-343 स्थित डुमरखी ढाबे से थोड़ी ही दूरी पर सुजीत सोनी और एक युवती की लाश मिली थी। युवती की पहचान बलरामपुर निवासी 20 वर्षीया किरण काशी के रूप में की गई थी। इस घटना की जानकारी जिले में लगते ही हिन्दू संगठन के लोगों ने हत्या के विरोध में जमकर प्रदर्शन किया था। साथ ही घटना के दूसरे दिन जिले को बंद भी रखा गया था।



Tags:    

Similar News