Ambilapur News: भाजपा नेता के बेटे को कार ने कुचला, हुई मौत, CCTV वीडियो आया सामने...

Ambilapur News: भाजपा नेता के बेटे को तेज रफ़्तार कार ने कुचल दिया। इलाज के दौरान बालक की मौत हो गई। इस घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है...

Update: 2024-10-17 08:07 GMT

Ambilapur News अंबिकापुर। भाजपा नेता के 6 वर्षीय पुत्र को खेलने के दौरान एक कार ने कुचल दिया। पूरी घटना कॉलोनी में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। गंभीर हालत में इलाज के दौरान बिलासपुर के अपोलो अस्पताल में बच्चे की मौत हो गई। बेटे की मौत से भाजपा नेता व उनके परिजनों में शोक का माहौल है। पूरा मामला गांधीनगर थाना क्षेत्र का है।

बलरामपुर निवासी भाजपा नेता और पूर्व जिला पंचायत सदस्य धीरज सिंह देव अपनी बहन के घर अंबिकापुर में पत्नी व मासूम बेटे के साथ घूमने आए थे। मंगलवार रात में बहन के घर के बाहर खेलने के दौरान उनके पुत्र को तेज रफ़्तार कार ने कुचल दिया। हादसे के बाद गुस्साए लोगों ने युवक की जमकर धुनाई की और पुलिस को सौंप दिया। परिजनों ने जान-बूझकर कार चालक द्वारा बच्चे को कुचलने का आरोप लगाया है।

जान-बूझकर कुचलने का आरोप

भाजपा नेता धीरज सिंह देव के जीजा अभिषेक सिंह वसुंधरा कॉलोनी के अध्यक्ष है। उन्होंने पुलिस को दिए गए लिखित आवेदन में कहा है कि कार चालक युवक अनमोल सिन्हा आए दिन कॉलोनी में किसी युवती के चक्कर में आया करता था। अध्यक्ष होने के नाते अभिषेक सिंह ने उसे कई बार मना किया था। 2-3 बार डांट भी लगाई थी। उन्होंने आरोप लगाया है इसी रंजिश के चलते उसने बालक को कुचला है।


इस मामले में पुलिस ने कार चालक को हिरासत में लिया है। मृत बालक के परिजनों ने पुलिस को आवेदन दिया है। बिलासपुर से मर्ग डायरी आने के बाद मामले की जांच पश्चात पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी।

लोगों ने चालक को पीटा

भाजपा नेता के पुत्र के एक्सिडेंट के बाद गुस्साएं लोगों ने कार चला रहे युवक को ड्राइविंग सीट से उतरकर जमकर उसकी पिटाई कर दी।  साथ ही इस आरोपी युवक को पुलिस को सौंप दिया।

Tags:    

Similar News