अम्बिकापुर न्यूज: रेप के बाद हत्या! आरोपी ने मर्डर के बाद शव को 30 मीटर दूर फेंका... इलाके में सनसनी

Ambikapur News: छत्तीसगढ़ के अम्बिकापुर, सीतापुर थाना क्षेत्र में युवती के मर्डर का सनसनीखेज मामला सामने आया है...

Update: 2024-06-27 18:42 GMT

अम्बिकापुर। छत्तीसगढ़ के अम्बिकापुर, सीतापुर थाना क्षेत्र में युवती के मर्डर का सनसनीखेज मामला सामने आया है। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस टीम मामले में जुट गई है।

जानकारी के मुताबिक, घटना सीतापुर थाना क्षेत्र की है। आज सुबह एक युवती के बॉडी मिलने की सूचना सीतापुर पुलिस को मिली थी। मौके पर पुलिस पहुंची। शव के शरीर से कपड़ा गायब था। सीतापुर पुलिस इस सूचना पर मौके पर पहुंची और जांच शुरू की। मृतिका के शव से कपड़ा गायब था। पुलिस आशंका जता रही है कि मृतिका के साथ रेप के बाद हत्या की गई।

दरअसल, मृतिका 25 वर्षीय महिला का विवाह 5 वर्ष पूर्व उड़ूंमकेला निवासी बलद राम से हुआ था। बुधवार (26 जून) की रात आरोपियों के द्वारा महिला की हत्या कर शव को 30 मीटर दूर खेत में फेंक दिया था। शव की सूचना आज (27 जून) सीतापुर पुलिस को मिली। पुलिस मौके पर पहुंची तो शाव पर कपड़े गायब थे।

पुलिस मामले को हत्या और रेप से जोड़कर देख रही है। फिलहाल, पता चला है कि हत्यारा मृतिका के गांव का ही है। संदेह के आधार पर सीतापुर पुलिस ने हत्यारे को हिरासत में ले लिया है। जल्द ही पुलिस संदेही से पूछताछ कर मामले का खुलासा कर सकती है।

Tags:    

Similar News