ब्रेकिंग : बिना मास्क पकड़े जाने पर लगेगा अब इतने रूपये का जुर्माना…. राज्य सरकार का कड़ा निर्देश…. बस सेवा पूर्व की भांति रहेगी बंद… समारोह व सभा पर अभी भी बैन

Update: 2020-06-12 13:39 GMT

रायपुर 12 जून 2020। अब बिना मास्क लगाये दिखने पर सीधे चालान किया जायेगा। प्रदेश में आज से मास्क लगाना अनिवार्य कर दिया गया है। आज मुख्यमंत्री की अध्यक्षता में हुई बैठक में इस बात का फैसला लिया गया। प्रदेश में हर नागरिक के लिए मास्क लगाना अनिवार्य कर दिया गया है। बिना मास्क लगाए पाए जाने पर सौ रूपए का जुर्माना लगाया जाएगा।

वहीं सभा और कार्यक्रम पर अभी पूरी तरह से रोक बरकरार रहेगी। लाकडाउन पूर्व के संबंध में उन्होंने बताया कि बस ट्रांसपोर्ट अभी बंद हैं और फिलहाल बंद रहेगा। राज्य और केन्द्र सरकार की एडवाइजरी के अनुसार जो गतिविधियां शुरू हो चुकी हैं उन्हें रोका नहीं जाएगा।

बैठक में इस बात की भी चर्चा हुई कि केन्द्र से पिछले वर्ष की 1400 करोड़ रूपए की राशि नहीं मिली है। राज्य सरकार इसके लिए और हर माह राज्यों को मिलने वाले टेक्स के हिस्से के लिए केन्द्र सरकार से लगातार आग्रह कर रही है। इन परिस्थितियों में सरकार के अनुपयोगी खर्च में कटौती करने का निर्णय लिया गया है।

Tags:    

Similar News