ब्रेकिंग : किसान आंदोलन नहीं होगा खत्म…….कृषि कानूनों पर सरकार के प्रस्ताव को किसानों ने किया खारिज, आंदोलन होगा तेज… बनायी गयी है ये रणनीति… जिओ प्रोडक्ट के बहिष्कार का भी ऐलान

Update: 2020-12-09 06:27 GMT

नई दिल्‍ली 9 दिसंबर 2020। कृषि कानूनों पर सरकार के प्रस्ताव को किसानों ने खारिज कर दिया है. किसान नेताओं ने कहा कि कानून रद्द होने तक हम आंदोलन को तेज करेंगे. बीजेपी के नेताओं का किसान घेराव करेंगे. साथ ही रिलायंस और जिओ के प्रोडक्ट के बहिष्कार का भी फैसला लिया गया है। 14 दिसंबर को देशभर में धरना-प्रदर्शन होगा. दिल्ली की सड़कों को जाम करेंगे. किसान नेताओं ने कहा कि जयपुर-दिल्ली हाइवे को 12 दिसंबर तक रोका जाएगा. पूरे देश में आंदोलन होगा. सरकार के मंत्रियों का घेराव होगा. 12 दिसंबर को सभी टोल प्लाजा फ्री करेंगे. दिल्ली की सड़कों को जाम करेंगे.

किसान नेताओं ने बुधवार शाम प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में कहा कि न्‍यूनतम समर्थन मूल्‍य की गारंटी का कानून भी बनना चाहिए, इससे कम कुछ भी स्‍वीकार नहीं होगा। किसान नेताओं ने चेतावनी दी कि आंदोलन अब और तेज कर दिया जाएगा। दिल्‍ली की सड़कों को एक-एक करके जाम करने की तैयारी है। 14 दिसंबर को पूरे देश में धरना-प्रदर्शन की तैयारी है। दिल्‍ली और आसपास के राज्‍यों से ‘दिल्‍ली चलो’ की हुंकार भरी जाएगी। बाकी राज्‍यों में अनिश्चितकाल तक के लिए धरने जारी रखे जाएंगे।

किसान नेता डॉ दर्शन पाल ने कहा कि 12 दिसंबर तक जयपुर-दिल्‍ली हाइवे जाम कर दिया जाएगा। किसान नेताओं ने रिलायंस जियो के उत्‍पादों का बहिष्‍कार करने का भी ऐलान किया है। नेताओं ने कहा कि बीजेपी के नेताओं का पूरे देश में घेराव होगा।

Tags:    

Similar News