ब्रेकिंग : CM भूपेश ने कोरोना पॉजेटिव आये रमन सिंह को कहा….अपना ख्याल रखिये…. आज शाम ही पूर्व मुख्यमंत्री की रिपोर्ट आयी थी पॉजेटिव… ट्वीट कर सीएम ने कहा….

Update: 2020-09-19 10:41 GMT

रायपुर 19 सितंबर 2020। कोरोना की बेकाबू रफ्तार की चपेट में अब आम के साथ-साथ खास लोग भी आने लगे हैं। कई विधायकों की कोरोना रिपोर्ट पॉजेटिव आने के बाद आज पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह की भी कोरोना रिपोर्ट पॉजेटिव आयी है। कोरोना के लक्षण मिलने के बाद रमन सिंह ने अपना टेस्ट कराया था, जिसके बाद उनकी रिपोर्ट पॉजेटिव आयी है। पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह ने कोरोना होने की जानकारी खुद ट्वीट कर दी है, साथ ही इस बात की अपील भी की है, जो उनके संपर्क में आये हों, वो अपना टेस्ट जरूर करायें।

इधर पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह के कोरोना पॉजेटिव होने के बाद मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भी ट्वीट कर उनके जल्द स्वस्थ्य होने की कामना की है। भूपेश बघेल ने अपने ट्वीट में पूर्व मुख्यमंत्री को अपना ख्याल रखने को कहा है, साथ ही जल्द स्वस्थ्य होने की कामना की है।

आपको बता दें कि कुछ दिन पूर्व ही पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह की पत्नी वीणा सिंह भी कोरोना पॉजेटिव हुई थी, लेकिन अब वो पूरी तरह से स्वस्थ्य हो चुकी हैं। जानकारी के मुकाबित रमन सिंह होम आइसोलेशन में ही फिलहाल अपना इलाज करायेंगे।

Tags:    

Similar News