बॉलीवुड एक्ट्रेस ने बर्थडे पर किया बड़ा खुलासा: रकुल प्रीत ने परिवार और दोस्तों संग सेलिब्रेट किया बर्थडे, खुशी से झूम उठीं एक्ट्रेस…. उधर Boyfriend ने

Update: 2021-10-11 09:09 GMT

मुंबई 11 अक्टूबर 2021I बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह ने बीते दिन अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया। बॉलीवुड फिल्मों की एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह ने कम समय में खास पहचान बना ली है। 10 साल की उम्र से अपनी मॉडलिंग की शुरुआत करने वाली रकुल आज 31 साल की हो गई हैं। खास मौके पर रकुल प्रीत ने फैंस को एक खास सरप्राइज भी दे दिया है। आमतौर पर अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में ज्यादा बातें ना करने वाली रकुल प्रीत सिंह ने सोशल मीडिया के जरिए बता दिया है कि उनका बॉयफ्रेंड कौन है। एक्ट्रेस ने फिल्म प्रोड्यूसर जैकी भगनानी संग अपनी एक फोटो शेयर की है और प्यार भरा नोट भी लिखा है। रकुल प्रीत सिंह ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है जिसमें दोनों हाथ में हाथ पकड़े गुफ्तगू करते हुए रास्ते से गुजरते नजर आ रहे हैं। दोनों के चेहरे पर मुस्कुराहट है।


बॉलीवुड इंडस्ट्री से फैंस के लिए एक और सरप्राइज है. रकुल प्रीत (Rakul Preet Singh ) आज यानी 10 अक्टूबर को अपना 31वां जन्मदिन मना रही हैं. इस खास दिन पर उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक्टर जैकी भगनानी (Jackky Bhagnani ) साथ एक प्यारी सी तसवीर शेयर की है. जिसके बाद ऐसा माना जा रहा है कि उन्होंने एक्टर संग अपने रिश्ते को ऑफिशियल कर दिया है. इस तसवीर में रकुल और जैकी खुबसूरत वादियों के बीच एकदूसरे का हाथ थामे नजर आ रहे हैं.

इसका रिप्लाई करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, थैंक्यूयू मेरे प्यार! आप इस साल मेरा सबसे बड़ा उपहार रहे हैं! मेरे जिंदगी में रंग जोड़ने के लिए थैंक्यू, मुझे बिना रुके हंसाने के लिए थैंक्यू, आपके होने के लिए थैंक्यू.” इस तसवीर पर फैंस जमकर प्यार बरसा रहे हैं. टाइगर श्रॉफ, कृति सैनन, काजल अग्रवाल और आयुष्मान खुराना ने उनकी तसवीरों पर प्यार जताते हुए शुभकामनाएं दी हैं.

बता दें कि, रकुल प्रीत ने 9 अक्टूबर को थैंक गॉड की टीम के साथ अपना बर्थडे मनाया. उन्होंने अपनी सरप्राइज बर्थडे पार्टी से तसवीरें और वीडियो शेयर करने के लिए अपनी इंस्टाग्राम स्टोरिज का सहारा लिया. थैंक गॉड टीम ने रकुल के जन्मदिन की पूर्व संध्या पर उनके लिए जश्न मनाया. 10 अक्टूबर को, रकुल प्रीत और जैकी भगनानी ने इंस्टाग्राम पर हाथ पकड़े हुए अपनी एक तसवीर शेयर की है. इंडिया टुडे ने सूत्रों के हवाले से लिखा, दोनों अगले साल शादी के बंधन में बंध सकते हैं.

बता दें कि, रकुल प्रीत ने तमिल और तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री से अपने करियर की शुरूआत की थी. उन्होंने धीरे-धीरे हिंदी फिल्म उद्योग में कदम रखा और अब बैक-टू-बैक प्रोजेक्ट कर रही हैं. उनके पास सिद्धार्थ मल्होत्रा-स्टारर थैंक गॉड, प्रोडक्शन 41 के साथ अक्षय कुमार, आयुष्मान खुराना की डॉक्टर जी, जॉन अब्राहम की अटैक और अजय देवगन की MayDay है.

जैकी भगनानी एक एक्टर, निर्माता और एक उद्यमी हैं. वह दिग्गज निर्माता वाशु भगनानी के बेटे हैं. उन्होंने 2009 में कल किसने देखा से एक एक्टर के रूप में अपनी शुरुआत की थी और इसके बाद कई बॉलीवुड फिल्मों में नजर आये.

Similar News