BJP जिला उपाध्यक्ष गिफ्तार : नक्सलियों के लिए समान सप्लाई करने के मामले में भाजपा नेता सहित 2 गिरफ्तार…..शो-रूम से.ट्रैक्टर खरीदकर माओवादी को पहुंचाते वक्त हुई गिरफ्तारी … लंबे समय से कर रहा था सहयोग

Update: 2020-06-14 07:20 GMT

दंतेवाड़ा 14 जून 2002। नक्सलियों के शहरी नेटवर्क का एक बड़ा खुलासा हुआ है। नक्सलियों के लिए सामान सप्लाई करने के मामले में भाजपा के जिला उपाध्यक्ष जगत पुजारी को गिरफ्तार किया गया है। वहीं एक अन्य आरोपी रमेश उसेंडी को भी अरेस्ट किया गया है। पुलिस की तरफ से दी गयी जानकारी के मुताबिक भाजपा जिला उपाध्यक्ष जगत पुजारी नक्सलियों को सामान सप्लाई किया करता था और ये सिलसिला पिछले करीब 10 सालों से चला आ रहा था। शनिवार को नक्सलियों के लिए खरीदे गये ट्रैक्टर के साथ जगत और रमेश उसेंडी को गिरफ्तार किया गया है। आपको बता दें कि दंतेवाड़ा जिला उपाध्यक्ष जगत पुजारी दंतेवाड़ा के पूर्व विधायक धनीराम पुजारी के बेटे हैं।

 

जानकारी के मुताबिक ट्रैक्टर खरीदने के लिए इंद्रावती एरिया कमेटी के सक्रिय माओवादी अजय अलामी ने रमेश उसेंडी को 4 लाख रुपये दिये थे। रमेश को इस बात की जानकारी दी गयी थी कि उसे ट्रैक्टर खरीदने में जगत पुजारी मदद करेगा। 12 जून को रमेश और जगत ने नक्सली कमांडर अजय अलामी के आदेश के मुताबिक शो-रूम से नया ट्रैक्टर खरीदा था। उसी ट्रैक्टर को खरीदकर लाते वक्त रमेश उसेंडी पुलिस के हत्थे चढ़ गया।

पुछताछ में रमेश ने इस बात को स्वीकार किया कि वो जगत पुजारी के साथ में नक्सलियों के लिए सामान की सप्लाई किया करता था। वो नक्सली अजय के लिए ही ट्रैक्टर खरीदकर जा रहा था। मामले में जगत पुजारी का नाम आने के बाद पुलिस ने अब जगत पुजारी को भी गिरफ्तार किया है, जो भाजपा का जिला उपाध्यक्ष है। पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज दोनों को गिरफ्तार कर लिया है।

Similar News