Raipur News: एक ही परिवार के तीन लोगों ने की आत्महत्या, पुलिस जांच में जुटी...

Update: 2023-12-28 18:34 GMT

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी में एक ही परिवार के तीन लोगों ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना टिकरापारा थाना क्षेत्र के मठपुरैना की है। मौके पर पुलिस और एफएसएल की टीम पहुंची और मामले की जांच की जा रही है।

जानकारी के मुताबिक घटना 28 दिसंबर गुरुवार को टिकरापारा थाना पुलिस को इसकी सूचना मिली। मौके पर पहुंची पुलिस तो घर के कमरे में नाइलोन की रस्सी से परिवार के तीन लोगों का शव लटका हुआ था। हालांकि अभी मौत के कारणों का पता नहीं चल पाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

दरअसल, टिकरापारा थाना क्षेत्र के मठपुरैना स्थित बीएसयूपी काॅलोनी ब्लाॅक 2 के फस्र्ट फ्लोर के एक मकान से 28 दिसंबर की सुबह तेज बदबू आ रही थी। फ्लैट का दरवाजा तीन दिनों से अंदर से लाॅक भी था। आस-पड़ोस के लोगों को शक हुआ तो उन्होंने बाहर से दरवाजा भी खटखटाया। दरवाजा नहीं खुला तो इसकी सूचना टिकरापारा थाना को दी।

दोपहर में पुलिस की टीम फ्लैट का दरवाजा डिजाइन पर पहुंची और खिड़की खोलकर अंदर झांका तो उनके होश उड़ गए। घर के अंदर परिवार के तीनों लोगों का शव नाइलोन की रस्सी से लटका हुआ था, जिसके बाद एफएसएल की टीम को बुलाया गया। दरवाजा खुलवाकर पुलिस अंदर पहुंची तो तीनों के शव सड़ चुके थे और उनमें से काफी बदबू भी आ रही थी।

पुलिस ने तीनों के शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस पूछताछ में पड़ोसियों ने बताया कि सेन परिवार किसी से बातचीत नहीं करता था। घर के सभी लोग शांत स्वभाव के थे और ना ही किसी से उनका विवाद कॉलोनी में था। पुलिस की जांच में कमरे से एक सुसाइट नोट मिला है, जिसमें आत्महत्या का कारण आर्थिक तंगी और कर्ज की बात लिखी गई है।

मृतकों में लखन लाल सेन 48 वर्ष, पत्नी रानू सेन 42 वर्ष और पुत्री पायल सेन 14 वर्ष है। फिलहाल पुलिस मामले में सुसाइड नोट जब्त कर जांच कर रही है। साथ ही मृतकों पर कर्ज को लेकर कोई दबाव तो नहीं था इसकी भी जाँच की जा रही है।

Tags:    

Similar News