India Vs Australia T20 Match Raipur: 1 हजार की टिकट बेच रहे थे 3 हजार में, कालाबाजारी करते चार गिरफ्तार

Update: 2023-11-29 13:45 GMT

India Vs Australia T20 Match Raipur रायपुर। भारत-ऑस्ट्रेलिया टी-20 मैच में टिकटों की कालाबाजारी करने वाले चार लोगों को राजधानी पुलिस ने पकड़ा है। आरोपियों के पास से 13 नग टिकट भी बरामद की गई है। आरोपी एक हजार वाली स्टूडेंट टिकट को दो हजार से तीन हजार तक बेच रहे थे। ये कार्रवाई एसएसपी प्रशांत अग्रवाल के निर्देश पर थाना कोतवाली ने की है।

दरअसल, रायपुर पुलिस को सूचना मिली थी कि कोतवाली थाना क्षेत्र के अलग-अलग स्थानों पर टिकट की ब्लैक मार्केटिंग की जार ही है। एसएसपी ने मामले को गंभीरता से लिया और कोतवाली थाना को कार्रवाई के निर्देश दिए।

एण्टी क्राईम एण्ड साईबर यूनिट तथा थाना कोतवाली पुलिस की संयुक्त टीम ने 29 नवम्बर को थाना कोतवाली क्षेत्र के अलग-अलग स्थानों में टिकटों की कालाबाजारी करते तुलसी बाराडेरा मंदिर हसौद निवासी अनिल जांगड़े, आकाश कुमार धीवर तथा सिविल लाईन निवासी बबलू नायक एवं आशीष मिश्रा को रंगे हाथों टिकट बेचते धरा गया। उनके कब्जे से 13 नग टिकट जब्त कर आरोपियों के विरूद्ध थाना कोतवाली में प्रतिबंधात्मक धाराओं के तहत कार्यवाही की गई।

आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि एक हजार वाले स्टूडेंट्स टिकट को वो लोग दो से तीन हजार तक बेच रहे थे। फ़िलहाल सभी को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ आगे की कार्रवाई की जा रही है।

आरोपियों के नाम

अनिल जांगड़े पिता हेमलाल जांगड़े उम्र 22 वर्ष निवासी ग्राम तुलसी बाराडेरा थाना मंदिर हसौद जिला रायपुर।

आकाश कुमार धीवर पिता स्व. जगतुराम धीवर उम्र 23 निवासी ग्राम तुलसी बाराडेरा थाना मंदिर हसौद जिला रायपुर।

बबलू नायक पिता गंगाधर नायक उम्र 29 साल निवासी पंचशील नगर सिविल नगर थाना सिविल लाईन रायपुर।

आशीष मिश्रा पिता आर.पी. मिश्रा उम्र 28 साल निवासी कटोरा तालाब सिविल लाईन थाना सिविल लाईन रायपुर।

Tags:    

Similar News