क्रेशर संचालक के पुत्र की मिली लाश: सुसाइड नोट में लिख- ऐसे अब नहीं जी सकता... चल रहा था परेशान...

Update: 2022-08-04 09:22 GMT

दुर्ग। क्रेशर संचालक के पुत्र में शिवनाथ नदी में कूद कर आत्महत्या कर ली। वह एक्सीडेंट का बाद से मानसिक रूप से परेशान रहता था। उसके पास से एक सुसाइड नोट भी मिला है। पुलिस मामले की जांच कर रही हैं।

मिली जानकारी के अनुसार, राजनांदगांव के वर्धमान नगर में क्रेशर संचालक अशोक सिंघल रहते हैं। उनका ढेलकाडीह में क्रेशर प्लांट हैं। अशोक सिंघल व उनका 26 वर्षीय पुत्र ऋषभ सिंघल देखा करते थे। ऋषभ चार साल पहले दुर्घटना में बुरी तरह घायल होकर कोमा में चला गया था। ठीक होने के बाद वह पिता के काम धाम में हाथ बंटाता था। पर ऋषभ की पूरी तरह से पहले जैसे रिकवरी नही हुई थी। वह शरीर को पहले जैसा बनाने के लिए जिम भी जाता था।

कल शाम ऋषभ घर से जिम जाने के नाम से बाइक पर निकला पर काफी देर तक वापस नही आया तो उसके घर वालो ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने जब ऋषभ का लोकेशन निकलवाया तो उसका लोकेशन दुर्ग में मिला। पुलिस लोकेशन के आधार पर दुर्ग में बघेरा के पास शिवनाथ नदी में बने पुल के पास पहुँची तो वहां ऋषभ का चप्पल,व बाइक व कपड़े मिले। साथ ही उसका मोबाइल भी नही लग रहा था। पुलिस ने एसडीआरएफ को बुलवा कर नदी में तलाश की जिस पर आज ऋषभ की लाश मिली।

ऋषभ के कपड़ों में सुसाइड नोट भी मिला है। जिसमे लिखा है कि "मुझे माफ़ कर देना मम्मी- पापा, मैं एसे नही जी सकता, इतने दिनों तक मैं आप लोगो का चेहरा देख कर जिंदा रहा। लेकिन अब मैं ऐसे नहीं जी सकता, इसलिए खुदकुशी करने जा रहा हूं।" एसडीआरएफ को नदी में एक अन्य युवक की भी लाश मिली हैं। जिसकी उम्र 25- 30 वर्ष है। उसकी भी शिनाख्त करने प्रयास पुलिस कर रही हैं।

Tags:    

Similar News