Durg News: पति पत्नी की मौत: मच्छर भगाने के कॉइल से लगी घर में लगी आग!.. दम घुटने से गई जान

Durg News:घटना आज सुबह की है। घर से धुंआ और आग की लपटे उठते देख आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची। टीम घर के अंदर गई तो बिस्तर पर बुजुर्ग दंपति पड़े हुए थे।

Update: 2024-02-16 07:59 GMT

Durg News दुर्ग। भिलाई हाउसिंग बोर्ड के फौजी नगर के एक घर में आग लगने से पति पत्नी की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि घर में कॉइल जल रहा था और इसी के चलते आग लग गई। आग की लपटों से निकले धुंए की चपेट में आने से दोनों पति पत्नी की मौत हो गई।

घटना आज सुबह की है। घर से धुंआ और आग की लपटे उठते देख आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची। टीम घर के अंदर गई तो बिस्तर पर बुजुर्ग दंपति पड़े हुए थे। दोनों को बाहर निकालकर अस्पताल भेजा गया, जहां पर डॉक्टरों ने दोनों की मौत होने की पुष्टि की। घटना की जांच में पता चला है कि बुजुर्ग दंपति अपने कमरे में मच्छर भगाने के लिए कॉइल जलाते थे। आशंका जताई जा रही है कि पहले कॉइल में आग लगी होगी और आग की वजह से निकले धुंए में दम घुटने से दोनों बुजुर्गों की मौत हो गई। घटना के दौरान घर में सिर्फ बुजुर्ग पति-पत्नी ही थे। मृतकों में चेरियन वर्गीज 68 वर्ष, जॉली वर्गीज 65 वर्ष शामिल है।

मृतकों के दो बेटे और एक बेटी है। एक बेटा रायपुर में जॉब करता है, दूसरा बेटा बेंगलुरु और बेटी नोएडा में रहती है। फिलहाल पुलिस ने कॉल करके इसकी सूचना मृतकों के परिजनों को दे दी है। साथ ही घटना के संबंध में आगे की जांच की जा रही है।

Tags:    

Similar News