Chhattisgarh News: CG बस की टक्कर से बाइक सवार की मौत, गुस्साए ग्रामीणों ने शव को सड़क पर रखकर कर किया चक्‍का जाम

Chhattisgarh News: छत्‍तीसगढ़ में आज सुबह सड़क हादसे में एक व्‍यक्ति की मौत हो गई। घटनाएं से गुस्‍साए लोगों ने दो घंटे तक सड़का जाम कर दिया।

Update: 2024-07-21 06:07 GMT

Chhattisgarh News: रायगढ़। रायगढ़ घरघोड़ा अंबिकापुर मुख्य मार्ग में रविवार की सुबह अंबिकापुर से आ रही बदन बस की टक्कर से मोटर साइकिल सवार की मौत हो गई है।

घटना गेरवानी स्थित रिंकू ढ़ाबा के पास ब्लैक स्पाट की है। बस की टक्कर इतनी जोरदार थी कि मोटर साइकिल और सवार को 30 मीटर तक घसीटते हुए ले गया। हादसे के बाद गुस्साए लोगो ने चक्काजाम कर दिया हैं। अंबिकापुर से रायगढ़ आने वाली बदन बस क्रमांक सीजी 13 ए ई 5720 के नियमित समय से रायगढ़ आ रही थी। इस बीच सुबह पांच बजे के आसपास रायगढ़ खरगोड़ा मुख्य मार्ग गेरवानी स्थित रिंकू ढाबा ब्लैक स्पाट मोड़ में समाने से रही बस को सामने से अपने चपेट में लिया। हादसा इतना भयावाह था कि पल्सर मोटर साइकिल क्रमांक जेएच 09 बी सी 9887 बस के निचले हिस्से में फंसा गया।

बस की चपेट में बाइक के आने से जोरदार आवाज आई। बस के अंदर सो रहे यात्रियों में हड़कंप मच गया। किसी अनहोनी की आशंका को लेकर चीख पुकार मच गई।

तड़के सुबह घटित सड़क दुर्घटना की जानकारीआसपास के लोगों को लगी तो वह बड़ी संख्या में मौके पर आ गए। किसी तरह शव को बस के निचले हिस्से से बाहर निकाला गया। बाइक सवार के शव को बाहर निकालने के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने शव को सड़क पर रखकर चक्का जाम कर दिया।

चक्काजाम की जानकारी पुलिस को लगी तो रायगढ़ एवं पूंजीपथरा पुलिस टीम बड़ी संख्या में मौके पर पहुंची, जहां आक्रोशित ग्रामीणों से लेकर जनप्रतिनिधियों को समझाइश देते रहे। उचित कार्रवाई का आश्वासन मिलने के बाद ग्रामीणों ने चकाजाम समाप्त कर दिया। ग्रामीणों के जाने के बाद मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल के लिए पुलिस ने रवाना किया। फिलहाल मृतक की पहचान नहीं हो पाई है।

Tags:    

Similar News