बिग ब्रेकिंग : महापौर सहित आधा दर्जन हाईप्रोफाइल कारोबारियों के ठिकानों पर इनकम टैक्स की बड़ी कार्रवाई…. सुबह 7 बजे से राजधानी में 200 से ज्यादा आईटी के अफसर रेड में शामिल… लोकल पुलिस को भनक तक नहीं लगी, CRPF लेकर पहुंची IT टीम

Update: 2020-02-27 05:52 GMT

रायपुर 27 फरवरी 2020। राजधानी रायपुर से एक बड़ी खबर आ रही है। इनकम टैक्स विभाग ने यहां कई हाई प्रोफाइल लोगों के ठिकानों पर छापेमारी की है। इनमें महापौर एजाज ढेबर, मीनाक्षी ब्यूटी पार्लर, टुटेजा एकेडमी, शराब कारोबारी अमोलक भाटिया, गुरूचरण सिंह होरा, कमलेश जैन के शामिल हैं।

महापौर एजाज ढेबर के कई ठिकानों पर इनकम टैक्स विभाग ने छापेमारी की है। छापेमारी सुबह करीब 7 बजे से शुरू हुई जो देर रात या दो से तीन दिनों तक जारी रह सकती है। जानकारी के मुताबिक शराब कारोबारी अमोलक भाटिया, होटल कारोबारी गुरुचरण सिंह होरा, सहित प्रापर्टी डिलर के ठिकानों पर छापेमारी चल रही है।

Full View

कमाल की बात ये है कि छत्तीसगढ़ के नामचीन लोगों के ठिकानों पर छापेमारी की खबर को पूरी तरह से गुप्त रखा गया है। यहां तक कि लोकल पुलिस तक को खबर नहीं दी गयी, इस पूरी कार्रवाई में सीआरपीएफ को शामिल किया गया है।

मिली जानकारी के मुताबिक प्रदेश के करीब 30 से ज्यादा ठिकानों पर अलग-अलग टीमों की कार्रवाई चल रही है। भोपाल में इनकम टैक्स के अफसरों ने प्रेस कांफ्रेंस कर इस बात की जानकारी दी थी कि छत्तीसगढ़ के 200 से ज्यादा ऐसे लोग है, जिन्होने बड़े-बड़े ट्रांजेक्शन किये हैं, जो संदिग्ध हैं। इन लोगों ने इनकम टैक्स के नियमों की अवहेलना की है, अगर ये टैक्स जमा नहीं किया जाता है, तो निश्चित ही सभी के खिलाफ कार्रवाई की जायेगी।

Tags:    

Similar News