बिग ब्रेकिंग : 33 नये कोरोना मरीज छत्तीसगढ़ में मिले…..एक ही जिले में 23 नये केस आये सामने…..स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी व 5 और 9 साल के बच्चे भी मिले संक्रमित

Update: 2020-06-03 11:11 GMT

रायपुर 3 जून 2020। छत्तीसगढ़ में कोरोना मरीजों की संख्या तेज रफ्तार से बढ़ रही है। आज एक ही जिले से 22 नये कोरोना मरीज की पहचान हुई है। स्वास्थ्य विभाग के आंकड़ों के मुताबिक बलौदाबाजार में अकेले ही 23 नये कोरोना पॉजेटिव केस आये हैं। प्रदेश अब तक एक ही दिन सबसे ज्यादा केस मिलने का ये रिकार्ड है। बलौदाबाजार में पांच साल का एक बच्चा है, वहीं 12 साल की एक बच्ची भी संक्रमित मिली है।

वहीं कोरिया में 8 और बिलासपुर में 1 और बलरामपुर में 1 नये कोरोना के मरीज मिले हैं। वहीं 2 अन्य मजदूरों की रिपोर्ट भी अन्य जिले में पॉजेटिव आयी है। इन मजदूरों में कुछ प्रवासी मजदूर है, तो कुछ रहने वाला है। इनमें धाराशिव के स्वास्थ्य विभाग का एक क्षेत्रीय अधिकारी भी शामिल है। ये सभी लोग क्वारैंटाइन सेँटर में थे सिर्फ एक मरीज भाटापारा में होम क्वारैंटाइन था। सभी मरीजों को रायपुर ले जाने की कार्यवाही की जा रही है। प्रदेश में अब संक्रमित मरीजों की संख्या 594 और एक्टिव केस 461 हो गए हैं।

Tags:    

Similar News