अमित शाह पर भूपेश का पलटवार, कहा – पहले खुद देखें उन्होंने क्या किया…..केंद्रीय बजट पर बोले-ये तो सब कुछ बेच रहे हैं इनसे क्या उम्मीद करें…. CAA को लेकर भी मोटा भाई-छोटा भाई पर साधा निशाना

Update: 2020-01-29 10:10 GMT

रायपुर 29 जनवरी 2020। CAA को लेकर एक बार फिर भूपेश बघेल ने केंद्र सरकार और अमित शाह को घेरा है। मीडिया से बातचीत में मुख्यमंत्री ने कहा कि उन्हें भारत का नागरिक होने का प्रमाण क्यों देना चाहिए, यदि कोई घुसपैठिया है तो उसके खिलाफ कार्रवाई किया जाना चाहिये…असाम की समस्या को पूरे देश में क्यों फैला रहे हैं ?। मुख्यमंत्री ने कहा कि आज आपको प्रमाणित करना पड़ेगा, कि आप हिंदुस्तानी हैं, तब नागरिकता मिलेगी, ये ऐसा कह रहे हैं नागरिकता देंगे मानों एहसान कर रहे हैं हम पर। हम भारत के नागरिक हैं और नागरिकता का प्रमाण पत्र अमित शाह देंगे।

मुख्यमंत्री ने केंद्रीय बजट से उम्मीद को लेकर कहा कि नरेंद्र मोदी ने कहा था देश नहीं बिकने दूंगा, लेकिन एयर इंडिया बिक रहा है, नवरत्न को बेच रहे हैं, ऐसे में इस बजट से क्या उम्मीद की जा सकती है। उन्होंने कहा कि देश में मंदी का दौर है , जीएसटी निम्नतम स्तर पर है, बेरोजगारी पूरे 45 सालों में सबसे उच्चतम स्तर पर है, ऐसे में ज्यादा उम्मीद सरकार से नहीं की जा सकती।

राज्य सरकार को फिसड्डी वाले बयान पर सीएम बघेल ने अमित शाह को घेरा, उन्होंने कहा कि पहले वो अपनी तरफ देख लें, उन्होंने क्या किया। सीएम बघेल ने सवाल किया कि उन्हें बताना चाहिये कि 15 लाख देने के वादे का क्या हुआ। उन्होंने देश के हालात के लिए मोटा भाई और छोटा भाई को जिम्मेदार बताया। उन्होंने देश में मंदी है, लेकिन छत्तीसगढ़ में मंदी का असर बिल्कुल नहीं है।

Tags:    

Similar News