Redmi 12C में आया HyperOS अगस्त 2024 अपडेट: जानिए नए फीचर्स और भी बहुत कुछ!...

HyperOS August 2024 Update On Redmi 12C: Redmi 12C यूजर्स के लिए अच्छी खबर है। शाओमी ने HyperOS अगस्त 2024 का अपडेट जारी कर दिया है जो फोन को और तेज़ और स्मूथ बनाएगा। यह अपडेट जल्द ही सभी यूजर्स के लिए उपलब्ध होगा।

Update: 2024-08-19 07:26 GMT

HyperOS August 2024 Update: शाओमी ने अपने इस Redmi 12C किफायती स्मार्टफोन के लिए एक नया अपडेट जारी करना शुरू कर दिया है। इस नए अपडेट को HyperOS अगस्त 2024 का अपडेट कहा जा रहा है। यह अपडेट अभी शुरुआत में सिर्फ़ ग्लोबल ROM वाले फ़ोन्स के लिए आया है, लेकिन जल्द ही यह सभी Redmi 12C यूजर्स के लिए उपलब्ध होगा।

आपको बता दें कि Redmi 12C में मेडियाटेक हेलिओ G85 प्रोसेसर लगा है। यह फ़ोन अपने कम दाम और अच्छे फ़ीचर्स के लिए जाना जाता है। शाओमी ने इस नए अपडेट के ज़रिए फ़ोन को और भी तेज़, स्मूथ और बेहतर बनाने की कोशिश की है। यानी अब आप अपने फ़ोन में और भी आसानी से गेम खेल पाएंगे, वीडियो देख पाएंगे और दूसरे काम कर पाएंगे।

HyperOS August 2024 Update: क्या ख़ास है इस नए अपडेट में?

Redmi 12C जब पहली बार लॉन्च हुआ था, तब उसमें Android 12 पर आधारित MIUI 13 दिया गया था। लेकिन अब इस नए अपडेट के ज़रिए यूजर्स को Android 14 पर आधारित HyperOS का एक्सपीरियंस मिलेगा। Xiaomi समय-समय पर अपने फ़ोन्स के लिए नए सिक्योरिटी अपडेट भी जारी करता रहता है ताकि यूजर्स के फ़ोन को किसी भी तरह के खतरे से बचाया जा सके।

नए अपडेट के बाद यूजर्स को अपने फ़ोन में एक नया और बेहतर अनुभव मिलेगा। इस नए HyperOS अगस्त 2024 सिक्योरिटी अपडेट का बिल्ड नंबर OS1.0.6.0.UCVMIXM है।

HyperOS August 2024 Update: कब तक मिलेगा ये अपडेट?

यह नया अपडेट 393MB साइज़ का है। अभी यह अपडेट कुछ ख़ास लोगों को ही दिया जा रहा है, जिन्हें HyperOS पायलट टेस्टर्स कहा जाता है। लेकिन जल्द ही यह सभी Redmi 12C यूजर्स के लिए उपलब्ध होगा।

इस अपडेट के साथ ही शाओमी ने अपने दूसरे कई फ़ोन्स के लिए भी अगस्त 2024 का सिक्योरिटी पैच जारी करना शुरू कर दिया है। अगर आपके फ़ोन को अभी तक यह अपडेट नहीं मिला है, तो परेशान होने की ज़रूरत नहीं है। जल्द ही शाओमी, रेडमी और पोको के सभी फ़ोन्स के लिए यह अपडेट जारी कर दिया जाएगा।

Full View

Tags:    

Similar News