New Bajaj Pulsar NS400Z Launch: बजाज पल्सर का सबसे दमदार मॉडल NS400Z हुआ लॉन्च, स्पोर्टी लुक, दमदार इंजन और मॉडर्न फीचर्स से लैस, कीमत मात्र 1.85 लाख रुपये

New Bajaj Pulsar NS400Z Launch: बजाज ऑटो ने भारत की सड़कों पर धूम मचाने के लिए एक नया धुआंधार मॉडल पेश कर दिया है। कंपनी ने अपनी अब तक की सबसे पावरफुल और दमदार पल्सर, NS400Z को लॉन्च कर दिया है। इसकी शुरुआती कीमत 1.85 लाख रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) रखी गई है।

Update: 2024-05-04 15:33 GMT

New Bajaj Pulsar NS400Z Launch: New Delhi: बजाज की अब तक की सबसे दमदार बाइक NS400Z लॉन्च हुई। इसकी शुरुआती कीमत 1.85 लाख रुपये है। यह स्पोर्टी लुक और दमदार फीचर्स से लैस है, जिसमें राइड-बाय-वायर थ्रॉटल, ट्रैक्शन कंट्रोल और ABS शामिल हैं। इसमें 373 सीसी का इंजन है जो 40 PS की पावर देता है। इसका मुकाबला डोमिनार 400 और केटीएम 390 ड्यूक जैसी बाइक्स से होगा।

New Bajaj Pulsar NS400Z Launched At Rs 1.85 Lakh: बजाज ऑटो ने भारत की सड़कों पर धूम मचाने के लिए एक नया धुआंधार मॉडल पेश कर दिया है। कंपनी ने अपनी अब तक की सबसे पावरफुल और दमदार पल्सर, NS400Z को लॉन्च कर दिया है। इसकी शुरुआती कीमत 1.85 लाख रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) रखी गई है।

पिछले मॉडल्स के नाम से थोड़ा हटकर, इस बाइक के नाम के आखिर में 'Z' लगाया गया है। फिलहाल कंपनी ने इसे सिर्फ एक वेरिएंट में लॉन्च किया है। यह चार रंगों में यानी मैटेलिक पर्ल व्हाइट, ग्लॉसी रेसिंग रेड, प्यूटर ग्रे और इबोनी ब्लैक में उपलब्ध है। आप मात्र 5,000 रुपये की टोकन राशि देकर इसकी बुकिंग करा सकते हैं। बाइक की डिलीवरी जून से शुरू हो जाएगी।

Bajaj Pulsar NS400Z: स्पोर्टी लुक और दमदार इंजन

अगर डिजाइन की बात करें तो पल्सर NS400Z आपको पहले से मौजूद NS200 की याद दिला सकती है। लेकिन कुछ खास फीचर्स इसे अलग बनाते हैं। इसमें एक मॉडर्न और स्टाइलिश डिजाइन दिया गया है, जिसमें एलईडी हेडलाइट और टेललाइट के साथ एक दमदार फ्यूल टैंक शामिल है। इसके अलावा इसमें आपको आरामदायक राइडिंग के लिए स्प्लिट सीट और स्पोर्टी लुक देने वाला ग्रैब रेल मिलता है।

खास बात ये है कि पल्सर NS400Z में पावर का भी भरपूर ध्यान रखा गया है। इसमें 373 सीसी का दमदार इंजन लगाया गया है, जो 40 PS की पावर और 35 Nm का टॉर्क जनरेट करता है। यह इंजन 6-स्पीड गियरबॉक्स के साथ आता है।

Bajaj Pulsar NS400Z: जबरदस्त फीचर्स से भरपूर

बजाज ने इस बाइक को फीचर्स के मामले में भी पीछे नहीं छोड़ा है। इसमें आपको राइडिंग के अनुभव को बेहतर बनाने के लिए कई लेटेस्ट फीचर्स मिलते हैं, जिनमें राइड-बाय-वायर थ्रॉटल, ट्रैक्शन कंट्रोल और डुअल-चैनल एबीएस शामिल हैं। इसके अलावा राइडिंग मोड्स (रोड, रेन, स्पोर्ट और ऑफ-रोड) की सुविधा भी दी गई है, ताकि आप हर तरह के रास्ते पर सुरक्षित सफर कर सकें।

खास बात ये है कि NS400Z में स्लिपर क्लच भी दिया गया है, जो तेज रफ्तार में गियर बदलते वक्त टायरों को लॉक होने से बचाता है। बाइक में ब्लूटूथ से जुड़ने वाला फुल-डिजिटल कलर डिस्प्ले दिया गया है, जो आपको टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन, लैप टाइमर और म्यूजिक कंट्रोल जैसी सुविधाएं देता है।

Bajaj Pulsar NS400Z: किनसे होगा मुकाबला?

बाजार में बजाज पल्सर NS400Z का मुकाबला ट्रायम्फ स्पीड 400 (2.34 लाख रुपये), डोमिनार 400, हस्कवरना स्वार्टपिलेन 401, हार्ले-डेविडसन एक्स440, हीरो मावरिक 440 और केटीएम 390 ड्यूक जैसी बाइक्स से होगा। लेकिन अपनी दमदार परफॉरमेंस और किफायती कीमत के साथ पल्सर NS400Z इन सभी को कड़ी चुनौती दे सकती है।

Tags:    

Similar News