Euler Motors ला रहा है दिवाली का तोहफा, 1000 किलो से ज़्यादा सामान ले जाने वाला इलेक्ट्रिक वाहन, जानें फीचर्स...

Euler Motors First 4W Electric Small Commercial Vehicle: यूलर मोटर्स जल्द ही एक नया इलेक्ट्रिक वाहन ला रहा है जो 1000 किलो से ज़्यादा सामान ले जा सकेगा। यह वाहन छोटे व्यापारियों के लिए बनाया गया है और इसमें कई ख़ास फ़ीचर होंगे। कंपनी का कहना है कि यह वाहन किफ़ायती होने के साथ-साथ पर्यावरण के अनुकूल भी होगा।

Update: 2024-08-30 12:06 GMT

Euler Motors 4W Electric Small Commercial Vehicle: अगर आप छोटा-मोटा बिज़नेस करते हैं और सामान लाने-जाने के लिए नए वाहन की तलाश में हैं, तो Euler Motors (यूलर मोटर्स) आपके लिए एक बढ़िया तोहफा लेकर आ रहा है। इलेक्ट्रिक वाहन बनाने वाली इस कंपनी ने अपने पहले 4 पहिया वाहन की अनाउंसमेंट कर दी है जो ख़ास तौर पर छोटे व्यापारियों की ज़रूरतों को ध्यान में रखकर बनाया गया है। इस दमदार वाहन में 1000 किलोग्राम से भी ज़्यादा सामान रखा जा सकेगा। कंपनी ने बताया है कि इस नए वाहन को त्योहारों के सीज़न में लॉन्च किया जाएगा...।

Euler Motors का नया 4-पहिया वाहन: व्यापारियों के लिए वरदान

यूलर मोटर्स ने अपना नया वाहन शहर के अंदर और बाहर सामान लाना-ले जाना आसान, सस्ता और पर्यावरण के अनुकूल बनाने के लिए डिज़ाइन किया है। कंपनी का दावा है कि यह वाहन ज़्यादा माइलेज, बेहतरीन परफॉर्मेंस और मॉडर्न तकनीक से लैस होगा।

HiLoad EV की सफलता के बाद अब नया धमाका

इससे पहले कंपनी 3 पहियों वाला हायलोड EV भी लॉन्च कर चुकी है जिसे बाज़ार में काफ़ी पसंद किया गया था। हायलोड EV में कई नए और ख़ास फ़ीचर दिए गए थे। कंपनी का कहना है कि नए 4 पहिया वाहन में भी ग्राहकों को कई ऐसे ही अनोखे फ़ीचर देखने को मिलेंगे। इसमें लंबी बैटरी लाइफ़, काफ़ी ज़्यादा वज़न उठाने की क्षमता, आरामदायक डिज़ाइन और फ़्लीट मैनेजमेंट के लिए ख़ास तकनीक जैसे फ़ीचर शामिल होंगे।

छोटे कमर्शियल वाहनों का बाजार होगा और बड़ा

रिपोर्ट्स के मुताबिक, भारत में छोटे कमर्शियल वाहनों (SCV) का बाज़ार तेज़ी से बढ़ रहा है और 2027 तक इसके ₹34,900 करोड़ तक पहुँचने की उम्मीद है। फ़िलहाल इस सेगमेंट में पेट्रोल-डीज़ल से चलने वाले वाहनों का दबदबा है, लेकिन बढ़ती महंगाई और प्रदूषण को देखते हुए इलेक्ट्रिक वाहनों की मांग में तेज़ी से इज़ाफ़ा हो रहा है।

इलेक्ट्रिक वाहन: बचत और पर्यावरण संरक्षण का बेहतरीन विकल्प

कंपनी का मानना है कि इलेक्ट्रिक वाहन न सिर्फ़ पेट्रोल-डीज़ल की बचत करके व्यापारियों को फ़ायदा पहुँचाएंगे, बल्कि प्रदूषण कम करके पर्यावरण संरक्षण में भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे। इसके साथ ही, सरकार द्वारा इलेक्ट्रिक वाहनों को बढ़ावा देने के लिए चलाई जा रही अलग-अलग योजनाओं का फ़ायदा भी ग्राहकों को मिलेगा।

Euler Motors के CEO का बयान

यूलर मोटर्स के संस्थापक और सीईओ, सौरव कुमार ने बताया कि कंपनी ने SCV सेगमेंट के ग्राहकों की ज़रूरतों को समझने के लिए काफ़ी रिसर्च की है। ग्राहक ऐसे वाहन चाहते हैं जो ज़्यादा माइलेज, बेहतरीन परफॉरमेंस और मॉडर्न लेटेस्ट तकनीक से लैस हों। उन्होंने भरोसा जताया कि कंपनी का यह नया 4 पहिया वाहन ग्राहकों की सभी उम्मीदों पर खरा उतरेगा और छोटे-बड़े सभी तरह के व्यापारियों के लिए एक भरोसेमंद साथी साबित होगा।

Full View

Tags:    

Similar News