Airdopes Alpha Deadpool Edition: बोट ने भारत में लॉन्च किए Deadpool एडिशन के Airdopes Alpha इयरबड्स, कीमत 999 रुपये...

Boat Airdopes Alpha Deadpool Edition: बोट ने एयरडोप्स अल्फा डेडपूल एडिशन इयरबड्स लॉन्च किए है। ये लाल-काले रंग के हैं, 35 घंटे चलते हैं, और गेमिंग के लिए बीस्ट मोड है। इनमें 13mm ड्राइवर, ASAP चार्जिंग, और ENX टेक्नोलॉजी है। Flipkart पर 1,099 रुपये और बोट की वेबसाइट पर 999 रुपये में मिलते हैं। डेडपूल फैन्स के लिए ये एक अच्छा ऑप्शन हैं।

Update: 2024-07-25 11:04 GMT

Airdopes Alpha Deadpool Edition

Airdopes Alpha Deadpool Edition: भारत की इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी बोट ने डेडपूल और वॉल्वरीन के साथ मिलकर एक नया प्रोडक्ट लाया है। ये हैं एयरडोप्स अल्फा डेडपूल एडिशन TWS इयरबड्स। बोट ने पिछले साल 2023 में एयरडोप्स अल्फा इयरबड्स को पहली बार बेचना शुरू किया था।

Airdopes Alpha Deadpool Edition का डिजाइन

एयरडोप्स अल्फा डेडपूल एडिशन का डिजाइन बहुत अच्छा है। इयरबड्स एक खास बॉक्स में आते हैं। बॉक्स के आगे डेडपूल और वॉल्वरीन की फोटो है, और पीछे डेडपूल की फोटो है। चार्जिंग केस पर मार्वल स्टूडियोज और डेडपूल का नाम लिखा है। केस के नीचे USB Type-C पोर्ट है। इयरबड्स लाल और काले रंग के हैं। एक इयरबड पर डेडपूल का निशान है और दूसरे पर बोट का लोगो है।

Airdopes Alpha Deadpool Edition के फीचर्स और परफॉरमेंस

इन इयरबड्स में 13mm का ड्राइवर है जो बोट की अच्छी आवाज देता है। एक बार चार्ज करने पर ये 35 घंटे तक चलते हैं। इनमें ASAP चार्ज टेक्नोलॉजी है। 5 मिनट चार्ज करने पर 60 मिनट तक म्यूजिक सुन सकते हैं।

इयरबड्स में दो माइक हैं जिनमें ENX टेक्नोलॉजी है। इससे कॉल्स साफ आती हैं। इनमें ब्लूटूथ 5.3 है जो अच्छा कनेक्शन देता है। गेमिंग के लिए बीस्ट मोड है जिसमें 50ms की कम लेटेंसी होती है।

Airdopes Alpha Deadpool Edition की कीमत और उपलब्धता

बोट एयरडोप्स अल्फा डेडपूल एडिशन की कीमत Flipkart पर 1,099 रुपये है और बोट की वेबसाइट पर 999 रुपये है।

Airdopes Alpha Deadpool Edition: मार्वल फैन्स के लिए बेस्ट बजट फ्रेंडली वायरलेस इयरबड्स

इस नए प्रोडक्ट से बोट ने फिर दिखाया है कि वो नए और अच्छे प्रोडक्ट्स बनाती है। डेडपूल और वॉल्वरीन जैसे मशहूर किरदारों वाले ये इयरबड्स युवाओं को पसंद आएंगे।

इन इयरबड्स का डिजाइन ही नहीं, फीचर्स भी अच्छे हैं। लंबे समय तक चलने वाली बैटरी, तेज चार्जिंग और अच्छी आवाज इन्हें अच्छा चुनाव बनाते हैं।

गेमिंग के शौकीन लोगों के लिए भी ये इयरबड्स अच्छे हैं क्योंकि इनमें कम लेटेंसी वाला बीस्ट मोड है। इनकी कीमत भी ज्यादा नहीं है, जो इन्हें और भी अच्छा बनाती है।

कुल मिलाकर, बोट एयरडोप्स अल्फा डेडपूल एडिशन एक ऐसा प्रोडक्ट है जिसमें अच्छे फीचर्स और अच्छा डिजाइन दोनों हैं। अगर आप डेडपूल के फैन हैं और अच्छे इयरबड्स चाहते हैं, तो ये आपके लिए सही हो सकते हैं।

Full View

Tags:    

Similar News