2025 MG Astor First Look Teased: 2025 MG Astor का धांसू पहला लुक आया सामने, हाइब्रिड पावर से मचाएगी तहलका!...

2025 MG Astor First Look Teased: एमजी मोटर 2025 में अपनी पॉपुलर एसयूवी Astor को नए हाइब्रिड इंजन और स्पोर्टी लुक के साथ लॉन्च करेगी। नई Astor में शानदार माइलेज, प्रीमियम फीचर्स और नया डिज़ाइन देखने को मिलेगा। यह क्रेटा और सेल्टोस को तगड़ी टक्कर देगी।

Update: 2024-08-20 12:54 GMT

2025 MG Astor: भारतीय बाजार में अपनी धाक जमाने के लिए MG मोटर अपनी लोकप्रिय कॉम्पैक्ट SUV Astor को नए अवतार में लाने की तैयारी में है। ताज़ा खबरों के मुताबिक, नई जनरेशन MG Astor को 2025 में भारत में लॉन्च किया जाएगा। इस बार कंपनी इसे और भी दमदार बनाने के लिए हाइब्रिड तकनीक से लैस करेगी। हाल ही में सामने आईं स्पाई तस्वीरों में नई Astor के पिछले हिस्से पर 'Hybrid+' बैजिंग साफ देखी गई है, जिससे इसके हाइब्रिड होने की पुष्टि होती है।

2025 MG Astor: शानदार माइलेज देगा नया हाइब्रिड इंजन

अपडेटेड MG Astor हाइब्रिड एक सेल्फ-चार्जिंग हाइब्रिड सिस्टम के साथ आएगी जो इसे बेहतरीन माइलेज देने में मदद करेगा। यह MG3 में उपलब्ध सिस्टम की तरह होगा, जो पेट्रोल इंजन और इलेक्ट्रिक मोटर के साथ एटकिंसन साइकिल पर काम करेगा।

इसमें 1.83 kWh क्षमता वाला NCM लिथियम-आयन बैटरी पैक का इस्तेमाल होगा जो इंजन को अतिरिक्त पावर देगा और ईंधन की खपत को कम करेगा।

2025 MG Astor: स्पोर्टी डिज़ाइन से होगा लैस

नए हाइब्रिड पावरट्रेन के अलावा, MG Astor के डिज़ाइन में भी काफी बदलाव किए गए हैं। कंपनी इसे और भी ज़्यादा आकर्षक बनाना चाहती है। नई Astor को MG3 और MG HS जैसा स्पोर्टी और मॉडर्न लुक दिया गया है।

इसमें नए LED हेडलाइट्स और ग्रिल के साथ नया फ्रंट फेसिया मिलेगा जो इसे पहले से ज़्यादा अग्रेसिव बनाएगा। साथ ही नए डिज़ाइन वाले बंपर और एयर इनटेक भी होंगे जो इसके लुक्स को शानदार बनाएंगे।

2025 MG Astor: प्रीमियम होगा इंटीरियर

नई Astor के इंटीरियर में भी कई प्रीमियम बदलाव देखने को मिलेंगे। इसमें ड्राइवर और सवारियों के अनुभव को बेहतर बनाने के लिए इंफोटेनमेंट और इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर के लिए एक बड़ा डुअल-स्क्रीन सेटअप मिल सकता है।

इसके अलावा अधिक आरामदायक यात्रा के लिए पावर-एडजस्टेबल फ्रंट सीट्स, बेहतर सुरक्षा के लिए 360-डिग्री कैमरा सिस्टम, वायरलेस चार्जिंग और नए फीचर्स के साथ ADAS जैसे फीचर्स भी मिलने की उम्मीद है।

2025 MG Astor कब होगी भारतीय बाजार में लॉन्च?

अपडेट की गई MG Astor या MG ZS को सबसे पहले सितंबर 2024 में यूरोपीय बाजार में उतारा जाएगा। भारत में इसे 2025 में लॉन्च किए जाने की उम्मीद है। 2025 MG Astor यह कार हुंडई क्रेटा, किआ सेल्टोस, सिट्रोएन सी3 एयरक्रॉस और टाटा कर्व जैसी लोकप्रिय एसयूवी को कड़ी टक्कर देगी।

Full View

Tags:    

Similar News