2024 Isuzu MU-X Facelift: इसुजु ने 2024 का धांसू Isuzu MU-X फेसलिफ्ट थाईलैंड में किया लॉन्च, जानिए क्या है इसमें खास

2024 Isuzu MU-X Facelift Launched Thailand: इसुजु ने थाईलैंड में धांसू MU-X SUV का फेसलिफ्ट मॉडल लॉन्च किया है। ये पहले से ज्यादा स्टाइलिश है और दो नए वेरिएंट यानी स्पोर्टी RS और लग्जरी Ultimate में आती है। अंदर की तरफ बड़ा टचस्क्रीन और नए फीचर्स मिलते हैं। सुरक्षा के लिए भी लेन असिस्ट और 360 डिग्री कैमरा जैसे फीचर्स शामिल हैं। अभी ये भारत में आएगी या नहीं, साफ नहीं है।

Update: 2024-06-16 12:56 GMT

Isuzu MU-X

2024 Isuzu MU-X Facelift: इसुजु ने थाईलैंड में अपनी फेमस MU-X SUV का नया फेसलिफ्ट वर्जन लॉन्च कर दिया है। ये गाड़ी पहले से ज्यादा दमदार और स्टाइलिश हो गई है। ये नई MU-X दरअसल 2020 में आई दूसरी जनरेशन वाली MU-X का ही अपडेटेड मॉडल है। इस बार कंपनी ने दो नए वेरिएंट पेश किए हैं - एक स्पोर्टी लुक वाला RS और दूसरा ज्यादा लग्जरी फील देने वाला Ultimate। चलिए जानते हैं इस नई Isuzu MU-X में क्या खास है?

2024 Isuzu MU-X Facelift: स्टाइलिश नया डिजाइन

देखने में नई MU-X पहले से ज्यादा आकर्षक लगती है। गाड़ी में अब पहले से ज्यादा बड़ा ग्रिल है, साथ ही साथ नए बंपर में बड़े एयर इंटेक्स और पहले से ज्यादा शार्प दिखने वाली LED हेडलाइट्स भी दी गई हैं। पीछे की तरफ भी फुल-LED टेललाइट्स और एक नया बंपर दिया गया है।

अगर आप स्पोर्टी लुक पसंद करते हैं तो RS वेरिएंट आपके लिए बेहतर रहेगा। इसमें आपको ब्लैक-आउट ग्रिल, चमकदार ब्लैक गार्निश और फ्रंट स्किड प्लेट के साथ स्पेशल बंपर मिलता है। साथ ही साथ 20-इंच के काले अलॉय व्हील्स और गाड़ी के रंग से मेल खाते हुए व्हील आर्च और रूफ भी मिलते हैं। RS वेरिएंट में हरे रंग का एक्सेंट भी दिया गया है जो पूरे लुक को और भी स्टाइलिश बनाता है।

2024 Isuzu MU-X Facelift: अंदरूनी बदलाव और फीचर्स

अंदर की तरफ भी MU-X काफी बदल गई है। अब आपको नया 7-इंच का डिजिटल डिस्प्ले और 9-इंच का बड़ा टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम मिलता है। ये सिस्टम वायरलेस एंड्रॉइड ऑटो और एप्पल कारप्ले को सपोर्ट करता है। RS वेरिएंट में आपको अंदर की तरफ रेड एंबियंट लाइटिंग भी मिलती है। सीट्स और दरवाजों को भी नए डिजाइन में पेश किया गया है। वहीं टॉप-एंड Ultimate वेरिएंट में आपको लेदर की सीटें और ब्राउन कलर का प्रीमियम इंटीरियर मिलता है।

नई MU-X में सुरक्षा के फीचर्स भी पहले से ज्यादा बेहतर हो गए हैं। गाड़ी में लेन-कीप असिस्ट, ट्रैफिक जाम असिस्ट, अडैप्टिव क्रूज़ कंट्रोल, ब्लाइंड स्पॉट मॉनिटरिंग और रियर-क्रॉस ट्रैफिक ब्रेक जैसे ADAS फीचर्स का पूरा पैकेज मिलता है। गाड़ी में 360-डिग्री कैमरा भी दिया गया है जो ऑफ-रोडिंग करते वक्त काफी काम आता है।

2024 Isuzu MU-X Facelift: इंजन और परफॉर्मेंस

इस नई इसुजु MU-X को थाईलैंड में दो डीजल इंजन ऑप्शन के साथ लॉन्च किया गया है। पहला इंजन 1.9-लीटर का है जो 148 bhp पावर देता है और दूसरा 3.0-लीटर का है जो 187 bhp पावर जनरेट करता है। दोनों ही इंजनों के साथ 6-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन दिया गया है। गाड़ी की पावर या तो पीछे के पहियों तक जाती है या फिर ऑल-व्हील ड्राइव सिस्टम के जरिए चारों पहियों तक पहुंचाई जा सकती है।

क्या भारत में आएगी 2024 Isuzu MU-X Facelift?

भारत में अभी ये साफ नहीं है कि इसुजु इस नई MU-X को लाएगी या नहीं। कंपनी का कहना है कि वो इस गाड़ी को दुनियाभर के 60 से ज्यादा देशों में लॉन्च करेगी। फिलहाल भारत में कंपनी पिछले मॉडल वाली MU-X को D-Max V-Cross पिकअप ट्रक के साथ बेच रही है।

Full View

Tags:    

Similar News