4 घंटे मुख्यमंत्रियों की मैराथन बैठक के बाद 1.30 घंटे पार्टी नेताओं संग गुजारेंगे गृहमंत्री शाह…. रमन सिंह ने पार्टी दफ्तर पहुंचकर लिया तैयारियों का जायजा…ये बातें भी कही …

Update: 2020-01-27 11:53 GMT

रायपुर 27 जनवरी 2020। CAA-NRC के विरोध के बीच पहली बार गृहमंत्री अमित शाह रायपुर आ रहे हैं। गृहमंत्री का रायपुर पहुंचना कई मायने में बेहद खास है। ना सिर्फ इसलिए कि नक्सल मामले पर केंद्र और राज्य सरकार मिलकर कोई बड़ा एक्शन प्लान बना सकती है, तो वहीं दूसरी तरफ CAA-NRC को लेकर कुछ अहम बयान राजधानी में उनके सामने आ सकते हैं। वो भी उस सूरत में जब मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पहले ही CAA के विरोध का ऐलान कर चुके हैं।

करीब 4 घंटे की मैराथन बैठक के बाद अमित शाह कल बीजेपी पार्टी दफ्तर भी जायेंगे, जहां वो करीब डेढ़ से दो घंटे का वक्त गुजारेंगे। इस दौरान तीन अलग-अलग वो बैठकें लेंगे। प्रबुद्ध जनों से मुलाकात के बाद वो पार्टी के सीनियर लीडर्स व पदाधिकारी के साथ बातचीत करेंगे।

आज पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह ने खुद कुशाभाऊ ठाकरे परिसर पहुंचकर अमित शाह के दौरे का जायजा लिया। रमन सिंह ने कहा कि व्यस्त कार्यक्रमो के बीच पार्टी के लिए अमित शाह ने डेढ़ घंटे का वक्त दिया है। इस दौरान व पार्टी नेताओं से अलग-अलग तरह से चर्चा करेंगे।

Tags:    

Similar News