Aditya Narayan Wedding: मंदिर में सादे तरीके से शादी करेंगे सिंगर आदित्य नारायण, महज 50 मेहमान होंगे शामिल

Update: 2020-11-27 06:42 GMT

मुंबई 27 नवंबर 2020। टीवी के होस्ट और सिंगर आदित्य नारायण शादी करने वाले हैं. हाल ही में आदित्य का रोका उनकी गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल से हुआ था और दोनों आने वाले दिनों में यानि की 1 दिसंबर को दोनों शादी के बंधन में बंधेगे. जानकारी के मुताबिक, दोनों 1 दिसंबर को मंदिर में जाकर सात फेरे लेंगे. कोरोना काल के बीच आदित्य ने बताया कि उनकी शादी का फंक्शन कैसा होगा.

आदित्य ने एक इंटरव्यू में कहा कि उनकी शादी का फंक्शन बहुत ही सिंपल होने वाला है. कोरोना के कारण 1 दिसंबर को होने वाली शादी में सिर्फ बेहद ही करीबियों को बुलाया गया है. शादी में 50 से ज्यादा लोग शामिल नहीं होंगे. एक छोटा सा रिसेप्शन भी दिया जा रहा है, जिसमें घर के लोग, दोस्त और रिश्तेदार होंगे. म्यूजिक और फिल्म इंडस्ट्री से भी सिर्फ वे ही लोग इस शादी में होंगे जो आदित्य के बेहद ही करीबी हैं.

इसी साल अक्टूबर में आदित्य ने श्वेता के साथ अपने रिश्ते की बात सार्वजनिक की थी. इसके बाद दोनों ने शादी के फैसले के बारे में भी जानकारी दी थी. दोनों की मुलाकात उनकी पहली फिल्म शापित के दौरान 2010 में हुई थी. दोनों ने करीब दस साल तक डेटिंग की है लेकिन लाइफ के इस नए फेज को लेकर आदित्य काफी उत्साहित हैं. बता दें कि दोनों करीब 10 से साथ हैं और अब एक साथ रहने का फैसला कर लिया है.

Tags:    

Similar News