एक्ट्रे शिल्पा शेट्टी दूसरी बार बनी मां….घर आई नन्ही परी, देखिए पहली तस्वीर….

Update: 2020-02-21 10:12 GMT

मुंबई 21 फरवरी 2020 बॉलिवुड ऐक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी कुंद्रा दूसरी बार मां बनी हैं। शिल्पा ने इस बार एक बेटी को जन्म दिया है। बेटी का नाम समिषा शेट्टी रखा गया है। सरोगेसी के जरिए शिल्पा शेट्टी ने इस प्यारी बच्ची को जन्म दिया है। बच्ची का जन्म 15 फरवरी को हुआ था। हालांकि शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा ने इसकी जानकारी अब सार्वजनिक करते हुए सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है।

इस तस्वीर में मासूम समिषा अपनी मां शिल्पा की उंगलिया पकड़ी हुई है। हालांकि बच्ची का चेहरा नजर नहीं आ रहा है। जैसे ही शिल्पा शेट्टी ने इस तस्वीर के साथ यह जानकारी शेयर की, यह वायरल हो गई। सोशल मीडिया पर सभी लोग शिल्पा और राज कुंद्रा को बधाई दे रहे हैं। फैंस भी बेहद खुश हैं।

शिल्पा ने इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा है- ‘ओम श्री गणेशाय नम: इस चमत्कार के साथ हमारी प्रार्थनाएं भगवान ने सुन ली हैं. दिल में आभार के साथ हम रोमांचित होकर ऐलान करते हैं कि हमारे घर एक नन्ही परी आई है’.

उन्होंने अपनी बेटी का नाम समिशा बताते हुए इस नाम का अर्थ भी शेयर किया है. उन्होंने लिखा- ‘घर में आई जूनियर एसएसके. संस्कृत में ‘स’ का मलतब है ‘प्राप्त होना’ और ‘मीशा’ के रशियन में मायने हैं ‘वो जो भगवान के समान है’ तुम इस नाम को साकार करती हो- हमारी लक्ष्मी माता और हमारे परिवार को पूरा करती हो’.

Similar News