एक्टर सुशांत के सुसाइड मामले में गर्लफ्रेंड रिया पर केस दर्ज…. सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप…. बढ़ सकती है रिया की मुश्किलें

Update: 2020-06-21 16:22 GMT

पटना 21 जून 2020। एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद पुलिस ने इस मामले में अपनी कार्रवाई तेज कर ली है. पुलिस पता लगाने की कोशिश कर रही है कि ऐसा क्या हुआ था कि सुशांत ने सुसाइड करने का फैसला लिया. इस बीच एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के लिए एक बुरी खबर सामने आई है. बिहार में सुशांत की इस करीबी दोस्त पर केस दर्ज किया गया है.

सुशांत केस में रिया की बढ़ी मुसीबत

एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा गया है कि उन्होंने सुशांत को सुसाइड के लिए उकसाया था. जी हां, मुजफ्फरपुर के पताही के रहने वाले कुंदन कुमार ने रिया चक्रवर्ती पर ये बड़ा आरोप लगाया है. इस सिलसिले में उन्होंने शनिवार को सीजेएम कोर्ट में अपनी याचिका भी दायर कर दी है. मामले पर 24 जून को सुनवाई होने जा रही है.

रिपोर्ट्स के अनुसार, मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट मुकेश कुमार की अदालत में मुजफ्फरपुर के पटही इलाके के निवासी कुंदन कुमार ने याचिका दायर की है। अदालत इस मामले की सुनवाई 24 जून को करेगी। याचिका में रिया पर आरोप लगाया गया है कि उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत का आर्थिक और मानसिक रूप से शोषण किया है।

याचिकाकर्ता के वकील ने कहा- मेरा क्लाइंट सुशांत सिंह राजपूत का बहुत बड़ा प्रशंसक था। जो उनकी मौत से गहरे सदमे में है। उन्होंने IPC की धारा 306 (आत्महत्या के लिए उकसाना), धारा 420 (धोखाधड़ी) के तहत 19 जून को केस दर्ज करवाया है।

Tags:    

Similar News