अभिषेक ने पिता संग 39 साल पुराना वीडियो किया शेयर, कही ये बात….

Update: 2020-05-09 15:40 GMT

मुंबई 9 मई 2020। अमिताभ बच्चन के बेटे एक्टर अभिषेक बच्चन ने एक थ्रोबैक वीडियो शेयर करते हुए पुराने दिनों को याद किया है। अभिषेक बच्चन ने जो वीडियो शेयर किया है वो आज का नहीं ​बल्कि 39 साल पुराना है। इस वीडियो में अभिषेक अपने पिता के साथ नजर आ रहे हैं। वीडियो में अमिताभ और अभिषेक के अलावा श्वेता बच्चन भी दिख रही हैं जिसका परिचय बिग बी किसी इवेंट में करा रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करने के साथ अभिषेक बच्चन ने एक लंबा-चौड़ा पोस्ट भी लिखा है।

 

ने लिखा, ‘उनके पिता ने ही अपने गानों पर स्टेज शो करने का चलन शुरु किया था। इससे पहले सिर्फ प्ले बैक सिंगर्स ही शोज किया करते थे। मेरे पास ऐसी कई अलग-अलग शहरों से जुड़ी यादें है, जिसके बाद उन्होनें अपने पोस्ट में उन सारी बातों का जिक्र किया है जब वो पापा के साथ उनके शोज में शामिल हुआ करते थे।’

अभिषेक ने आगे लिखा, ‘वो भी क्या दौर थे, जब एक छोटा सा बच्चा अपने सपनों को संजोए काफी उत्साह के साथ शोज देख रहा था। लेकिन उस टाइम मुझे इस बात का बिल्कुल अहसास नहीं था कि मैं कितना लकी था जो एक लीजेंड को लाइव परफॉर्म करते हुए देख रहा था और उनसे बहुत कुछ सिख रहा था।’ आप इस पोस्ट में खुद देख सकते हैं कि अभिषेक ने अपने सारे इमोशन को किस तरह से व्यक्त किया है। इस वीडियो पर फैन्स के भी रिएक्शन आने शुरू हो गए हैं।

Tags:    

Similar News