10वीं-12वीं की परीक्षा टली- ब्रेकिंग : राज्य सरकार का बड़ा फैसला … 4 मई से शुरू होने वाली परीक्षा अगले आदेश तक के लिए टाली गयी… माध्यमिक शिक्षा मंडल ने जारी किया आदेश

Update: 2020-04-30 08:43 GMT

रायपुर 30 अप्रैल 2020। छत्तीसगढ़ बोर्ड की 10वीं-12वीं की परीक्षा को फिर से स्थगित कर दिया गया है। पहले इस परीक्षा को 4 मई से 8 मई को आयोजित करने का परीक्षा कार्यक्रम जारी किया गया था, उसे अब अगले आदेश तक के लिए स्थगित कर दिया गया है। इस बाबत माध्यमिक शिक्षा मंडल के सचिव व्हीके गोयल ने आदेश जारी कर दिया है।

 

आदेश में माशिम की तरफ से बताया गया है कि माध्यमिक शिक्षा मंडल की हाईस्कूल और हायर सेकेंडरी और हायर सेकेंडरी व्यावसायिक की मुख्य परीक्षा 2020 को कोरोना की वजह से रद्द कर दिया गया था। उसके बाद माशिम की तरफ से पिछले दिनों एक नया सर्कुलर जारी कर परीक्षा की नयी संशोधित समय सारिणी जारी की गयी थी।

लेकिन अब माशिम की तरफ से बताया गया है कि

“3 मई तक लाकडाउन के मद्देनजर शासन स्तर पर निर्णय लिया गया है कि छत्तीसगढ़ माध्यमिक शिक्षा मंडल द्वारा जारी संशोधित समय सारिणी जिसके द्रावा मंडल की हाईस्कूल, हायर सेकेंडरी व हायर सेकेंडरी व्यावसायिक पाठ्यक्रमों की शेष परीक्षाएं दिनांक 4 मई से 8 मई तक आयोजित की जानी थी, ये समस्त परीक्षाएं आगामी आदेश तक स्थगित की जाती है। परीक्षाओं की नयी समय सारिणी बाद में घोषित की जायेगी”

Tags:    

Similar News