1.10 करोड़ घूस लेने वाले तहसीलदार के घर से 1 करोड़ कैश आधा किलो सोना भी मिला…. दूसरे घर से 35 लाख कैश हुआ बरामद…. ACB ने किया था रंगे हाथों रिश्वतखोर अफसर को गिरफ्तार…

Update: 2020-08-16 09:24 GMT

हैदराबाद 16 अगस्त 2020।सवा करोड़ घूस लेने वाले तहसीलदार बालाराजू नागाराजू को ACB ने गिरफ्तारी के बाद अब जेल भेज दिया है। तहसीलदार के कई ठिकानों पर छापेमारी की कार्रवाई आज भी जारी है। अभी तक करोड़ों की संपत्ति का खुलासा हो चुका है। हालांकि एसीबी पूरी कार्रवाई के बाद ही जानकारी साझा करने की बात कह रही है। इसी बीच खबर ये आयी है कि उनके घर में छापेमारी के दौरान 1 करोड़ रुपये कैश के साथ-साथ आधा किलो सोना भी मिला है।

तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में शनिवार को एंटी करप्शन ब्यूरो (ACB) की टीम ने किसारा मंडल के तहसीलदार बालाराजू नागाराजू के घर और अन्य ठिकानों पर छापेमारी की थी. ACB के अधिकारियों ने शुक्रवार को तहसीलदार बालाराजू नागाराजू को 28 एकड़ जमीन के संबंध में सत्या डेवलपर्स रियल स्टेट से 1 करोड़ 10 लाख रुपये की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ पकड़ लिया था. जिसके बाद ये कार्रवाई की गई थी।

रेड में नागाराजू के घर से और 36 लाख रुपये बरामद किए गए. इसके अलावा आधा किलोग्राम के वजन का सोना भी बरामद हुआ. छापेमारी के दौरान बरामद हुई रकम को गिनने के लिए नोट गिनने की मशीन भी मंगाई गई, इसमें 500 के नोट ज्यादा थे.

बता दें कि तहसीलदार नागाराजू के घर पर ACB के छापे के दौरान उसकी कार से 8 लाख रुपये कैश और घर से 28 लाख रुपये नगद बरामद हुए. इसके साथ 500 ग्राम सोना, लॉकर की चाभी और अचल संपत्ति के दस्तावेज भी बरामद हुए.

Similar News