comscore

आधी रात में मना रहे थे बर्थडे पार्टी… तभी बिन बुलाए मेहमान की तरह आ पहुंची पुलिस…जाने फिर क्या हुआ

रायपुर 7 अप्रैल 2021। आधी रात को जन्मदिन मनाना चार दोस्तों को महंगा पड़ गया। केक काटने के बाद बर्थडे का प्लान उस वक्त चैपट हो गया, जब जश्न के रंग में भंग डालने पुलिस आ धमकी। चार दोस्तों ने पूरे प्लान के साथ आधी रात को सड़क पर केक काट कर बर्थडे बाॅय को सरप्राइज देने का प्रोगराम बना रखा था। तभी केक पूरी तरह से कटा भी नहीं था कि, उतने में ही पुलिस की टीम पार्टी में बिना बुलाए मेहमान की तरह आ पहुंची।
दरअसल मामला तेलीबांधा थाना क्षेत्र के शारदा नर्सिंग होम के पास का है। पेट्रोलिंग टीम को सूचना मिली थी कि 6 अप्रैल की रात 10 बजे कुछ लोग कोरोना नियमों का उल्लंघन कर बर्थडे मना रहे है। सूचना मिलने पर पुलिस जैसे ही मौके पर पहुंची तो सड़क पर कुछ लड़के बिना मास्क के झुंड में बर्थडे केक काट रहे थे। पुलिस को आता देख सारे लड़के भागने लगे। इस दौरान पुलिस ने दौड़ाकर चार लोगों को गिरफ्तार किया गया। पकड़े गये आरोपियों में बर्थडे बाॅय डेनी साहू, राकेश धीवर, तुलाराम बाघ और राज साहू का नाम शामिल है। चारों के खिलाफ थाना तेलीबांध में धारा 269, 270 के तहत अपराध दर्ज कर तेलीबांधा थाने में कार्रवाई की जा रही है।
बता दें कोरोना के बढ़ते सक्रमण को देखते हुये राजधानी में शाम छह बजे से नाइट कर्फ्यू लगाया गया है। ताकी कोरोना के चैन को तोड़ा जा सके। ऐसे में जो व्यक्ति इन नियमों का उल्लंघन कर सड़को पर निकल रहे हैं उनके खिलाफ राजधानी पुलिस कड़ी कार्रवाई भी कर रही है।

लॉकडाउन बिग ब्रेकिंग : 9 अप्रैल की शाम से 19 अप्रैल की सुबह तक 9 दिन का कंप्लीट लॉकडाउन…. कलेक्टर ने किया लॉकडाउन का विस्तृत आदेश जारी… इमरजेंसी छोड़ कुछ भी नहीं खुलेगा……...

Spread the love