Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 9 Jan 2024: रूही को वापस ले जाने आएंगे बी-नानू, क्या इस फैसले को मनेगी दादी-सा...

आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि आर्यन हॉकी का मैच जीत जाएगा। ऐसे में पोद्दार परिवार खुशी से झूमने लगेगा। अरमान और अभिरा समेत सभी लोग नाचने लगेंगे। सबको खुश देख अरमान भावुक हो जाएगा।
वह अभिरा को 'थैंक्यू' कहेगा। अरमान के मुंह से थैंक्यू सुन अभिरा सातवें आसमान पर पहुंच जाएगी। लेकिन, तभी रूही, अभिरा के फोन पर बड़े पापा का कॉल देख लेगी। वह भड़क जाएगी और अभिरा पर चिल्लाना शुरू कर देगी।
रूही कहेगी, 'मैंने तुम्हें वॉर्न किया था अभिरा। फिर तुम मेरे बी-नानू के पीछे क्यों पड़ी हो। बताओ अभिरा, उन्होंने तुम्हें क्यों कॉल किया था?' अभिरा कोई जवाब नहीं देगी। ऐसे में विद्या, अभिरा से बात करेगी। विद्या कहेगी, 'बेटा मैं जानती हूं... तुम अपनी मम्मी के जाने के बाद अकेली पड़ गई हो।
लेकिन, अगर रूही नहीं चाहती है तो तुम उसके परिवार के साथ रिश्ता क्यों बना रही हो?' अभिरा कुछ कहे उससे पहले चाचा-सा, रूही को बता देंगे कि मनीष जी को दिल का दौरा पड़ा था। वह कहेंगे, 'अभिरा तुम्हें और टेंशन नहीं देना चाहती थी रूही। शायद इसलिए उसने तुमसे ये बात छुपाई।'
बड़े पापा की तबीयत का हाल जानने के बाद रूही रोते-रोते उनके पास जाएगी। अरमान और अभिरा भी रूही के पीछे-पीछे गोयनका हाउस पहुंचेंगे। रूही. बड़े पापा से कहेगी, 'बी-नानू आप ठीक हैं न? डॉक्टर ने क्या कहा?' बड़े पापा, रूही को संभालने की कोशिश करेंगे।
लेकिन, रूही के आंसू नहीं रुकेंगे। वह कहेगी, 'आपको कुछ हो जाएगा तो मैं क्या करूंगी? मैंने अपनी लाइफ में बहुत कुछ खोया है। अब किसी को नहीं खो सकती।' बी-नानू पूछेंगे, 'तुझे मेरी तबीयत के बारे में कैसे पता चला ?' रूही बताएगी कि अभिरा के फोन पर उनका कॉल देख लिया था।
जब बड़े पापा, रूही से बात कर रहे होंगे तब बड़ी मां की नजर दरवाजे पर पड़ेगी। वह अरमान को देख लेंगी और भड़क जाएंगी। वह कहेंगी, 'रूही ने अपना सबकुछ खो दिया है, अब और क्या छीनने आए हो उससे? तुमने उसे प्यार के सपने दिखाए और फिर अपने परिवार के लिए उन सपनों की कुर्बानी मांग ली।
तुमने ये भी कहा था कि तुम्हारी जिंदगी में उसकी जगह कोई और नहीं लेगा। लेकिन, तुमने उसी दिन दूसरी लड़की से शादी कर ली। रोहित, रूही और अभिरा... इन तीनों की जिंदगी तुमने बर्बाद की है। आज तक मेरी बेटी ने सबकुछ सही किया। बस एक गलती कर बैठी... तुमसे प्यार। तुमसे प्यार करना उसकी सबसे बड़ी गलती थी अरमान ।'
बड़ी मां की बातें सुनने के बाद अरमान भावुक हो जाएगा। वह रोने लगेगा। वहीं अभिरा, रूही और बड़ी पापा को साथ देख इमोशनल हो जाएगी। रूही, बड़े पापा से मिलने के बाद कार में आकर बैठेगी। जहां अभिरा और अरमान अलग-अलग वजहों से रो रहे होंगे। लेकिन, कोई किसी से कुछ नहीं कहेगा।