सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी एक बार फिर सवि आफत में पड़ गई है। सम्रद्ध ने फैसला कर लिया है कि वो सवि को अच्छे से सबक सिखाकर रहेगी।
सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी में अब तक आपने देखा, सम्रद्ध सवि के पूरे परिवार को किडनैप कर लेता है।
सम्रद्ध दावा करता है कि अगर सवि उससे शादी कर लेगी तो वो परिवार को जाने देगा। सवि दुल्हन बनते समय अपने परिवार को याद करती है।
वहीं सुरेखा रीवा को अपने घर की बहू की तरह तैयार करती है। दूसरी तरफ ईशान सवि को बचाने के लिए गुंडों से भिड़ने का फैसला करता है।
ईशान का ये फैसला सवि पर भारी पड़ने वाला है। सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी में आप देखेंगे, सवि रास्ते में अपने पैर में चोट लगवा देगी।
चोट लगने की वजह से सवि को देर हो जाएगी। वहीं ईशान पुलिस को इनफॉर्म कर देगा।
सम्रद्ध का बाप बम के जरिए सवि के परिवार की जान लेने की कोशिश करेगा। इसी बीच ईशान सम्रद्ध और उसके गुंडों पर हमला कर देगा।
दूसरी तरफ सुरेखा रीवा की शादी की रस्मों का आगाज करेगी। रीवा भी खुशी खुशी अपने दुल्हन बनने की राह देखेगी। वहीं ईशान को मारने के लिए सम्रद्ध का बाप गोली चला देगा।
इस दौरान सवि के परिवार के लिए लगाया गया बम फट जाएगा। इस ब्लास्ट में सवि का पूरा परिवार मारा जाएगा। परिवार की मौक का सदमा सवि बर्दाश्त नहीं कर पाएगी।
ईशान फैसला करेगा कि इस मुश्किल घड़ी में वो सवि को अकेला नहीं छोड़ेगा। वहीं सम्रद्ध मौका देखकर फरार हो जाएगा। सवि को सहारा देने के लिए ईशान उसकी मांग में सिंदूर भर देगा।
होश आने के बाद सवि ईशान को अपने परिवार का कातिल बताना शुरू कर देगी। वहीं सुरेखा भी ये खबर जानकर पागल होने वाली है।