Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 8 Jan 2024: पूरे परिवार के सामने अभिरा को जलील करेगी रूही, फूटेगा जबरदस्त गुस्सा...

आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि अभिरा, दादी-सा को बहुत मनाने की कोशिश करेगी। लेकिन, दादी-सा नहीं मानेंगी। ऐसे में अभिरा, अरमान को घर के उस कोने में लेकर चली जाएगी जहां से वो और अरमान दोनों रोहित के लिए पूजा कर सकें। पूजा के बाद कृष, आर्यन से बात करेगा।
वह कहेगा, 'दो घंटे के बाद तेरा हॉकी मैच है और तू कह रहा है कि तू मैच खेलने नहीं जाएगा। तेरी टीम तेरा इंतजार कर रही होगी।' आर्यन कहेगा, 'हर मैच के पहले रोहित भैया मेरी प्रैक्टिस करवाते थे। उन्होंने ही मुझे हॉकी खेलना सिखाया है। वो मेरा हर मैच देखने आते थे।' अभिरा, कृष और आर्यन की बातें सुन लेगी।
अभिरा, अरमान के पास जाएगी। वह कहेगी, 'आर्यन ने मैच के लिए जाने से मना कर दिया है। उससे बात करो।' अरमान मना कर देगा। ऐसे में अभिरा भड़क जाएगी। वह कहेगी, 'तुम कितने स्वार्थी हो। तुम सिर्फ अपनी फीलिंग्स के बारे में सोचते हो न... जैसे दुनिया के सारे दुख-दर्द तुम पर ही आकर टूट पड़े हों।
आर्यन भी तो उदास होगा। उसकी फीलिंग्स का क्या? तुम्हे पता है अगर रोहित होता न तो उसे लेकर जाता। तुम्हे अच्छा लगे या बुरा लगे... इन बच्चों के लिए अरमान भैया-रोहित भैया दोनों तुम्हे ही बनना पड़ेगा। तुम्हारे लिए ये आसान नहीं होगा लेकिन, मैं हूं तुम्हारे साथ।'
अभिरा की बातें सुनने के बाद अरमान, आर्यन से बात करेगा। आर्यन हॉकी खेलने के लिए तैयार हो जाएगा। कियारा कहेगी, 'नानी-सा सही थीं। अभिरा भाभी के आने के बाद आप बदल गए हो।' आर्यन कहेगा, 'आप न्यू एंड इम्प्रूवड अरमान भईया बन गए हो।'
अरमान इमोशनल हो जाएगा। वहीं अभिरा, रूही के पास चली जाएगी। वह रूही को आर्यन का मैच देखने के लिए राजी कर लेगी। इसके बाद, एक गाड़ी में अभिरा और बाकी सारे बच्चे जाएंगे। वहीं पीछे-पीछे दूसरी गाड़ी में अरमान और रूही आएंगे।
फूफा-सा, दादी-सा को बताएंगे कि अभिरा सारे बच्चों को लेकर आर्यन का मैच देखने चली गई है। दादी-सा भी अभिरा के पीछे-पीछे ग्राउंड पर पहुंच जाएंगी। वह देखेंगी कि अभिरा ने आर्यन की हॉकी स्टीक पर रोहित की फोटो लगाई है।
दादी-सा खुश हो जाएंगी। दादी-सा को खुश देख सब हैरान रह जाएंगे। दादी-सा, अभिरा से तो कुछ नहीं कहेंगी। लेकिन, आर्यन को अपना आशीर्वाद जरूर देंगी। पूरे परिवार को खुश देख अरमान को अभिरा पर फख्र होगा।
आगे देखने को मिलेग कि कैसा आर्यन के मैच में देखने दादी सा जाएगी और उसका भरपूर साथ भी देगी। वहीं सब को इतना खुश देखकर अरमान को अभिरा पर काफी गर्व होगा। इस सीरियल के प्रोमो में देखने को मिलेगा कि कैसे आर्यन का मैच जितने की वजह से सभी लोग बेहद खुश रहेगे।
पोद्दार फैमिली मे सभी लोग डांस करेगे। तभी अभिरा के फोन पर मनिष का कॉल आएगा ये रूही देख लेगी। जिसके बाद वो अभिरा पर सबके सामने चिखने लगेगी और अपने पी नानू से दूर रहने की बात कहेगी।