गुम है किसी के प्यार में सीरियल का ट्रैक काफी इमोशनल होने जा रहा है। समृद्ध अपनी घटिया चाल में कामयाब होकर सवि के घरवालों को किडनैप कर लेता है।
प्रोमो में दिखाया गया कि सवि अपने घरवालों को छुड़ाने जाती है लेकिन रास्ते में एक्सीडेंट होता है।
वहीं ईशान गुंडों के पास पहुंच जाता है। समृद्ध गुस्से में उस जगह पर आग लगा देता है जहां सवि के घरवालों को किडनैप करके रखा था।
अब अपकमिंग एपिसोड्स में दिखाया जाएगा कि सवि के परिवार के 4 लोगों की मौत हो जाएगी। इस गलती का जिम्मेदार ईशान को ठहराया जाएगा।
अब तक आपने देखा कि समृद्ध सवि से बदला लेने के लिए उसके घरवालों को किडनैप कर लेता है। आजोबा, बड़ी आजी, आजी, वीनू और हरिणी सारे लोग समृद्ध के चुंगल में होते हैं।
वहां वह सबको परेशान करे के लिए घटिया हरकतें करता है। सवि को ब्लैकमेल करने के लिए वह वीडियो कॉल करता है और शादी के लिए मजबूर करता है।
वह तैयार भी हो जाती है। ईशान को जब पता चलता है तो वह समृद्ध को समझाता है और सवि से कहता है कि वह ऐसा कुछ न करे।
सवि अपने घरवालों को छुड़ाने जा रही होती है तब तक ईशान वहां पहुंच जाता है। वह सबको पीटता है। गुस्से में समृद्ध उस गोडाउन पर गोली चला देता है और वहां आग लग जाती है।
उस जगह पर सवि के परिवारवाले कैद होते हैं। अब दिखाा जाएगा कि आजोबा, बड़ी आजी, आजी और वीनू की मौत हो जाएगी। सिर्फ हरिणी बचेगी।
गिल्ट में ईशान सवि से शादी कर लेगा। प्रोमो में सवि रोती दिखाई जाएगी और अपने परिवारवालों को याद करेगी। ईशान उसे संभालेगा।
तब हरिणी ईशान से कहेगी, कभी सोचा है कि सवि पर क्या बीतेगी जब उसे पता चलेगा कि उसके परिवार की हत्या के जिम्मेदार तुम हो।