Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 5 February 2024: अभिरा के खिलाफ रूही ने चली गंदी चाल, हुई दोनों के बीच तगड़ी लड़ाई...

आज की एपिसोड में आप देखेंगे कि, अरमान, अभिरा और रूही दादी-सा की सहेलियों के लिए खाना बनाने की तैयारी करते है अभिरा एक्सरसाइज करने लगती है अरमान बोलता है कि हमे खाना बनाना है कुश्ती नही लड़नी है, अरमान अभिरा और रूही से झगड़ा न करने के लिए बोलता है। अभिरा और रूही बोलते है कि हम झगड़ा करना ही नहीं आता।
अरमान पूछता है कि खाने में क्या बनाना है? अभिरा साउथ इंडियन खाना बनाने को कहती है और रूही राजस्थानी खाना बनाने को बोलती है, अभिरा और रूही फिर से झगड़ा करने लग जाती है।
मनीषा ने किचन में नजर रखने के लिए कृष, आर्यन और कियारा को भेजा होता है वह उनका इंतजार करती है फिर वह तीनों आ जाते है और अभिरा और रूही की झगड़े के बारे में बताते है, काजल किचन में जाने लगती है दादी-सा उसे रोक लेती है और बोलती है कि अरमान ने वादा किया है कि हमारा सिर नही झुकने देगा वही वादे को निभाएगा।
अभिरा और रूही अपनी अपनी पसंद का खाना बनाने के लिए एक दूसरे से बहस करते है अरमान दोनो को शांत कर देता है और राजस्थानी और साउथ इंडियन खाने का मिश्रण बनाने को कहता है रूही और अभिरा फिर से झगड़ा करने लग जाते है,
अरमान अभिरा को पकड़कर शांत करता है, रूही ये देख कर जल जाती है और उसका हाथ चाकू की तरफ बढ़ता है अरमान रूही को रोक लेता है और उसका हाथ पकड़े रखता है अभिरा को ये देख कर बहुत गुस्सा आता है।
फिर अरमान दोनो से खाना बनाने लिए कहता है और वो कहता है उस खाने को सबसे पहले खुद खाकर चेक करेगा फिर मेहमानों को खिलाया जायेगा उसके इस विचार से रूही सहमत हो जाती है।
रूही और अभिरा मेहमानों के लिए खाना बनाना शुरू कर देते है अरमान दोनो पर नजर रखे हुए होता है, अरमान अभिरा की मदद करना चाहता है लेकिन अभिरा मना कर देती है लेकिन रूही अरमान को मदद करने के लिए बुला लेती है।
दादी-सा की सहेलियां आ जाती है दादी-सा उनका गले लगकर स्वागत करती है वह दादी-सा से कहती है कि वक्त के साथ हमारी उम्र बड़ रही है तुम्हारी उम्र घट रही है फिर दादी-सा कहती है मेरी उम्र घट रही है और तुम्हारे डायमंड बड़ रहे है। फिर विद्या और मनीषा उनके पैर छूते है। माधव उन्हे बताता है कि आज नई बहू खाना बना रही है।
आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि, अरमान अभिरा और रूही से जल्दी जल्दी खाना बनाने को कहता है क्योंकि दादी-सा और उनकी सहेलियां खाने का इंतजार कर रही होती है, अभिरा गलती से रूही की खीर में नींबू निचोड़ देती है, ये बात आर्यन दादी-सा को बता देता है दादी-सा को चिंता होती है कि उसकी सहेलियों को खाना पसंद आएगा या नही।